Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Paris Olympics 2024: भारतीय एथलीट्स का हौसला बढ़ाने पेरिस पहुंचे पूर्व कोच Rahul Dravid, सामने आई खास तस्वीरें

Paris Olympics 2024: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ ओलंपिक 2024 के लिए पेरिस पहुंचे हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी फोटो काफी वायरल हो रही हैं.

Latest News
Paris Olympics 2024: भारतीय एथलीट्स का हौसला बढ़ाने पेरिस पहुंचे पूर्व कोच Rahul Dravid, सामने आई खास तस्वीरें

पेरिस ओलंपिक 2024, राहुल द्रविड़

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ ओलंपिक में भारतीय एथलीटों का हौसला बढ़ाने के लिए पेरिस पहुंचे हैं. राहुल पेरिस में खेलों का लुत्फ उठाते हुए नजर आए हैं और उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के दौरान राहुल द्रविड़ ही टीम इंडिया के कोच थे और टीम ने खिताब भी अपने नाम किया था. वर्ल्ड कप के साथ राहुल का कार्यकाल भी खत्म हो गया था. 

राहुल द्रविड़ टीम इंडिया की सभी जिम्मेदारियों से मुक्त हो गए हैं, जिसके बाद वो फ्री टाइम में ओलंपिक का मजा उठा रहे हैं. राहुल ने ओलंपिक में मेंस टेनिस डबल्स का खेल भी देखा, जिसमें रोहन बोपन्ना और एन. श्रीराम बालाजी की जोड़ी ने हिस्सा लिया था. हालांकि रोहन और बालाजी को फ्रांस की जोड़ी ने करारी शिकस्त दी थी. इतना ही नहीं राहुल ने भारत के पहले मेडल जीतने पर भी टिप्पणी दी है. 

राहुल ने मनु को लेकर कही ये बात

राहुल द्रविड़ ने ओलंपिक 2024 में भारत के मेडल जीतने के बाद शूटर मनु भाकर के बारे में भी बात की है. मनु ने 10 मिटर एयर पिस्टल में ब्रॉन्ज अपने नाम किया था. राहुल ने स्टार एथलीट को लेकर कहा, "मनु की कहानी काफी शानदार है. हालांकि उन्हें टोक्यो ओलंपिक में निराशा हुई थी, लेकिन पेरिस में आकर उन्होंने मेडल अपने नाम किया. सभी भारतीय के लिए ये खास दिन है. ऐसे खास दिन यहां आकर मुझे काफी अच्छा लगा. इस तरह की उपलब्धियां कड़ी मेहनत और समर्पण से मिलती है. ये एक खिलाड़ी के लिए आसान नहीं होता है."

ओलंपिक में क्रिकेट को लेकर ये बोले द्रविड़

इसके अलावा राहुल द्रविड़ ने ओलंपिक में क्रिकेट को लेकर भी अपनी बात कही है. उन्होंने कहा, "मैंने ओलंपिक में क्रिकेट को लेकर ड्रेसिंग रूम में गंभीर से बात सुनी है. वो लोग टी20 वर्ल्ड कप 2026, वनडे वर्ल्ड कप 2027 और ओलंपिक 2028 को लेकर बात कर रहे थे. मैंने सुना था कि वो बात कर रहे थे कि 2028 में ओलंपिक है. क्रिकेटर भी गोल्ड मेडल अपने नाम करना चाहते हैं और पोडियम पर खड़े होना चाहते हैं और इतने बड़े खेल आयोजन का हिस्सा बनना चाहते हैं."


यह भी पढ़ें- Paris Olympics 2024: भारत का सबसे बुजुर्ग प्लेयर हारकर बाहर, निकहत जरीन बॉक्सिंग में पदक की तरफ बढ़ीं


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement