Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM Modi ने किसे बताया मैच का हीरो, रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ से क्या बात की, आ गई सारी डिटेल सामने

PM Modi Talks To Team India: बारबाडोस में टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप जीतकर इतिहास रच दिया है. भारतीय टीम को फोन करके पीएम नरेंद्र मोदी ने भी बधाई दी और जीत के लिए खिलाड़ियों की तारीफ की है. 

Latest News
PM Modi ने किसे बताया मैच का हीरो, रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ से क्या बात की, आ गई सारी डिटेल सामने

पीएम मोदी ने की टीम इंडिया से फोन पर बात

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) जीतकर भारतीय टीम ने इतिहास रच दिया है. इससे पहले महेंद्र  सिंह धोनी की कप्तानी में टीम इंडिया ने साल 2007 में टी20 वर्ल्ड कप जीता था. भारतीय टीम को दुनिया भर से बधाई मिल रही है. शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने एक वीडियो मैसेज जारी कर टीम को बधाई दी थी. पीएम ने फोन पर भी कप्तान रोहित शर्मा समेत टीम के और खिलाड़ियों से बात की और शानदार जीत के लिए शुभकामनाएं दी हैं. 

पीएम ने कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ की तारीफ की 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीम की तारीफ करते हुए कहा कि पूरी टीम ने जुझारू जज्बा दिखाया और पूरे टूर्नामेंट में अजेय रही है. कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व क्षमता की तारीफ करते हुए पीएम ने कोच राहुल द्रविड़ का भी आभार जताया. पीएम ने कहा कि रोहित की दिलेर कप्तानी और राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन से टीम ने इतिहास रच दिया है.


यह भी पढ़ें: T20 World Cup की जीत ने सभी नए पुराने खिलाड़ियों को किया भावुक, बोले- Thank you team india  


जसप्रीत बुमराह के प्रदर्शन और हार्दिक पंड्या के आखिरी ओवर की तारीफ करते हुए पीएम ने कहा कि दबाव के क्षणों में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है. पूरी टीम ने चैंपियन की तरह खेल दिखाया है. उन्होंने सूर्यकुमार यादव के शानदार कैच को भी मैच का टर्निंग प्वाइंट बताया. पीएम मोदी से बात करते हुए कप्तान रोहित शर्मा, कोच राहुल द्रविड़, विराट कोहली समेत बाकी खिलाड़ी काफी उत्साहित नजर आ रहे थे. 


यह भी पढ़ें: T20 World Cup की ट्रॉफी के साथ सुकून से सोते दिखे Suryakumar Yadav, वाइफ ने शेयर की खास Photo


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement