Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL Media Rights Auction से खुश प्रीति जिंटा की सुपर क्यूट सेल्फी, जानें क्या कहा 

IPL Media Rights को लेकर फैंस और टीम ओनर उत्सुक थे. अमेरिका में रह रहीं और पंजाब किंग्स की मालकिन ने भी सोशल मीडिया पर सेल्फी डालकर खुशी जाहिर की है.

IPL Media Rights Auction से खुश प्रीति जिंटा की सुपर क्यूट सेल्फी, जानें क्या कहा 

प्रीति जिंटा IPL की शुरुआत से जुड़ी हुई हैं

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बीसीसीआई (BCCI) ने आईपीएल के 2023 से 2027 सीजन तक के लिए प्रसारण अधिकार बेच दिए हैं. मंगलवार को बीसीसीआई सचिव ने ट्वीट कर आधिकारिक तौर पर मीडिया राइट्स की घोषणा भी कर दी है. इस बीच अमेरिका में रह रही प्रीति जिंटा ने इस नीलामी को लेकर अपनी उत्सुकता जाहिर करने के लिए सेल्फी पोस्ट की है. प्रीति की इस नो मेकअप लुक सेल्फी पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया है. 

डिंपल ब्यूटी ने कहा, Made In India 
बॉलीवुड में डिंपल ब्यूटी के नाम से मशहूर प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर ट्वीट किया,'बीसीसीआई के नए आईपीएल मीडिया अधिकारों की घोषणा का इंतजार है. आईपीएल अब एक अविश्वसनीय स्पोर्ट्स प्रॉपर्टी बन गया है! दुनिया भर में हजारों को रोजगार और अरबों का मनोरंजन इससे होता है. आईपीएल का अद्भुत विस्तार के सामने दूसरी खेल लीग छोटी होती जा रही है और यह पूरी तरह से मेड इन इंडिया है.

बता दें कि प्रीति जिंटा आईपीएल की शुरुआत से ही जुड़ी हैं. वह पंजाब किंग्स टीम की हिस्सेदार हैं और अक्सर उन्हें अपनी टीम को सपोर्ट करते हुए स्टेडियम और ड्रेसिंग रूम में देखा जाता है.

यह भी पढ़ें: IND Vs SA: करो या मरो मैच मैं जीती टीम इंडिया, गेंद और बल्ले दोनों से किया कमाल

BCCI कमाएगी जमकर पैसे 
बीसीसीआई ने भारतीय उपमहाद्वीप के टीवी राइड्स और भारतीय उपहाद्वीप के डिजिटल राइड्स को 44,075 करोड़ रुपये में बेचे हैं. यानी एक मैच के लिए बोर्ड को करीब 107 करोड़ रुपये मिले हैं. बीसीसीआई मीडिया राइट्स से आने वाले पैसों को फ्रेंचाइजी से शेयर करती है. 

मीडिया राइट्स से होने वाली कमाई फ्रेंचाइजी और बीसीसीआई के बीच में बंटती है. कमाई का 50 प्रतिशत बीसीसआई खुद रखती है जबकि 50 प्रतिशत में सभी फ्रेंचाइजी को बराबर-बराबर बांटा जाता है. इस बार जोरदार बिडिंग से बोर्ड के साथ फ्रेंचाइजी को भी अच्छा फायदा मिलेगा. 

यह भी पढ़ें: IPL Media Auction के लिए zee समूह ने किया बीसीसीआई का धन्यवाद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement