Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ravinra Jadeja की फॉर्म से ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में खलबली, कंगारुओं को अभी से दे रहे जड्डू से बचने की वॉर्निंग

Ind Vs Aus Test Series: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की फॉर्म की चर्चा ऑस्ट्रेलिया में हो रही है.

Ravinra Jadeja की फॉर्म से ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में खलबली, कंगारुओं को अभी से दे रहे जड्डू से बचने की वॉर्निंग

Ravindra Jadeja Ind Vs Aus Test Series

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज (Ind Vs Aus Test Series) अगले महीने से शुरू होने वाली है. टीम इंडिया के लिए खुशी की बात यह है कि अनुभवी ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा कमबैक कर रहे हैं. उनकी फॉर्म की चर्चा ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में भी हो रही है. महत्वपूर्ण सीरीज से पहले वह रणजी मैच खेल रहे हैं और उनके प्रदर्शन ने कंगारू टीम को अभी से परेशान कर दिया है. विदेशी मीडिया में भी उनकी फॉर्म को देखते हुए पैट कमिंस को उनके लिए खास रणनीति बनाने की सलाह दी गई है. 

रणजी मैच में गेंद से किया कमाल का प्रदर्शन 
रणजी मुकाबले में सौराष्ट्र की तरफ से खेलते हुए रवींद्र जडेजा ने दोनों पारियों में कुल मिलाकर 41 ओवर डाले हैं और यह बताता है कि उनकी चोट पूरी तरह से ठीक हो चुकी है. उनके साथ फिटनेस की कोई समस्या नहीं है. पहली पारी में उन्होंने 8 विकेट चटकाए जबकि दूसरी पारी में भी उन्होंने 17 ओवर में ही 7 विकेट निकाल दिए हैं. उनके इस प्रदर्शन की चर्चा ऑस्ट्रेलिया में भी हो रही है. ऑस्ट्रेलिया की मीडिया के खेल सेगमेंट में इसे प्रभावी कमबैक बताते हुए कंगारू टीम को सतर्क रहने की सलाह दी गई है. 

यह भी पढ़ें: भारत की बेटियां लाएंगी वर्ल्ड कप, इतिहास रचने के लिए तैयार है शेफाली वर्मा की टीम

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में कहर ढाते हैं जडेजा 
रवींद्र जडेजा के निजी रिकॉर्ड की बात की जाए तो बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में वह कहर ढाते हैं. 2017 में उन्होंने इस प्रतिष्ठित सीरीज में कुल 21 विकेट चटकाए थे और बल्ले से भी 2 अर्धशतक लगाए थे. उनके टेस्ट करियर की बात की जाए तो 60 टेस्ट मैच में 2523 रन बनाए हैं और 242 विकेट भी लिए हैं. रवींद्र जडेजा के नाम 3 टेस्ट शतक हैं. एक स्पिन ऑलराउंडर के तौर पर यह अच्छा रिकॉर्ड है. अगर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट रिकॉर्ड देखें तो उन्होंने 12 मैच में 63 विकेट लिए हैं और 387 रन भी बनाए हैं. 

यह भी पढ़ें: Washington Sundar ने हार के बाद बिरयानी खिलाकर जीता सबका दिल, जानें क्या है पूरा मामला 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement