Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant: 'इधर लगेगा भाई एक...' चेन्नई टेस्ट में बांग्लादेश का हुआ बुरा हाल तो ऋषभ पंत ने सजाई फील्डिंग, देखें वायरल वीडियो

IND vs BAN 1st Test: भारत-बांग्लादेश चेन्नई टेस्ट के तीसरे दिन ऋषभ पंत ने बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हुसैन शांटो को फील्ड सजाने में मदद की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
Rishabh Pant: 'इधर लगेगा भाई एक...' चेन्नई टेस्ट में बांग्लादेश ��का हुआ बुरा हाल तो ऋषभ पंत ने सजाई फील्डिंग, देखें वायरल वीडियो

बांग्लादेश की फील्डिंग सजाते ऋषभ पंत.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

चेन्नई टेस्ट में बांग्लादेश का बुरा हाल है. भारत ने बांग्लादेशी टीम पर प्रचंड बढ़त बना ली है. इस मुकाबले के तीसरे दिन (21 सितंबर) के पहले सेशन में ऋषभ पंत और शुभमन गिल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेशी टीम को खूब परेशान किया. हाल ये हुआ कि उनके कप्तान नजमुल हसन शांटो ढंग की फील्ड भी नहीं सजा पा रहे थे. ऐसे में ऋषभ पंत उनकी मदद के लिए आगे आए. पंत उन्हें समझाने लगे कि एक फील्डर मिडविकेट पर कम है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद अपना ओवर शुरू करने जा रहे थे और पंत स्ट्राइक पर थे. ऐसे में शांटो उनके फील्ड सेट कर रहे थे. तभी अचानक पंत उन्हें बताने लगे कि कहां फील्डर लगाना चाहिए. स्टंप माइक पर पंत की आवाज रिकॉर्ड हो गई, जिसमें उन्होंने बांग्लेदेशी खिलाड़ियों को समझाते हुए कहा, "अरे इधर आएगा एक... भाई, ... एक इधर... एक फील्डर मिडविकेट पर."

पंत इशारा भी कर रह थे और अगले ही सेकंड एक्स्ट्रा कवर पर तैनात एक फील्डर मिडविकेट पोजिशन पर पहुंच गया. पंत को ऐसा करते देख कॉमेंटेटर्स भी हंसने लगे.


ये भी पढ़ें: ऐसा कौन करता है भाई... चेन्नई टेस्ट में ऋषभ पंत ने किया ऐसा डिफेंस, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी


याद आ गए धोनी

ऋषभ पंत से पहले एमएस धोनी भी बांग्लादेश की फील्डिंग सेट कर चुके हैं. एमएस धोनी ने 2019 वर्ल्ड कप के दौरान ऐसा किया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement