Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND Vs SA: पंत बनाम कार्तिक पर रोहित शर्मा ने दे दिया फैसला, जानें किसको मिलेगा प्लेइंग 11 में मौका?

Rohit Sharma On Dinesh Karthik: भारतीय टीम अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलेगी तो दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत में से किसे मौका मिलेगा?

IND Vs SA: पंत बनाम कार्तिक पर रोहित शर्मा ने दे दिया फैसला, जानें किसको मिलेगा प्लेइंग 11 में मौका?

Rohit Sharma On dk vs pant

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप से पहले भारत को अब साउथ अफ्रीका (Ind Vs SA) के साथ अहम सीरीज खेलनी है और फैंस के मन में एक बार फिर सवाल उठ रहा है कि दिनेश कार्तिक ही प्लेइंग 11 में होंगे या ऋषभ पंत उनकी जगह लेंगे. रोहित शर्मा (Rohit Sharma On DK Vs Pant) से भी मीडिया ने एक बार फिर यही सवाल पूछा और इस बार उन्होंने सॉलिड जवाब दे दिया है. रोहित ने कहा कि कार्तिक या पंत को प्लेइंग इलेवन में साथ में शामिल करना या दोनों में से किसी एक का खेलना जैसे फैसले हालात पर निर्भर करेगा. 

रोहित ने इशारों में लिया DK का नाम 
रोहित शर्मा ने कार्तिक बनाम पंत के सवाल पर इशारों में ही ऋषभ पंत का नाम लिया है. उन्होंने कहा, ‘मेरी कोशिश है कि मैं दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत दोनों को ही वर्ल्ड कप से पहले ज़्यादा से ज़्यादा मौके देना चाहता हूं.'

इसके बाद उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि दिनेश को अधिक खेलने की ज़रूरत है क्योंकि इस सीरीज में उसे ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिल सका है. उन्होंने सिर्फ शायद तीन ही गेंद खेली हैं और इतना काफी नहीं है. अब कप्तान के बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि शायद डीके को ही ज्यादा मौके मिलें.

यह भी पढे़ं: टीम इंडिया की 'अक्षर विराट जीत' पर दिल्ली पुलिस की बधाई देख खुश हो जाएंगे  

Rishabh Pant पर भी कही बड़ी बात 
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज की बात की जाए तो पंत को एक ही मैच में खेलने का मौका मिला था और उसमें भी वह बैटिंग के लिए नहीं आए थे कार्तिक ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कुल सात गेंद खेली जिसे किसी भी तरह से पर्याप्त नहीं कहा जा सकता है. 

ऋषभ पंत के बारे में रोहित ने कहा, ‘मैं समझता हूं कि पंत को भी समय की जरूरत है. इस सीरीज में उनके लिए भी मौके नहीं थे लेकिन हमें सीरीज जीतने के लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए यह भी देखना था कि बल्लेबाजी के क्रम में निरंतरता बनी रहे. 

यह भी पढे़ं: जिस क्रिकेटर को लोग कहते हैं धोनी का क्लोन, लंदन में उसके साथ हुआ हादसा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement