Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MI की कप्तानी से हटने के बाद Rohit Sharma का पहला आया पहला रिएक्शन, अनफॉलो किया पेज

आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस ने बड़ा कदम उठाया और रोहित शर्मा से कप्तानी छीन कर हार्दिक पंड्या को जिम्मेदारी दे दी है, जिसके बाद रोहित शर्मा ने बड़ा कदम उठाया है.

MI की कप्तानी से हटने के बाद Rohit Sharma का पहला आया पहला रिएक्शन, अनफॉलो किया पेज

rohit sharma unfollowed mumbai indians from twitter before indian premier league 2024 hardik pandya mi ipl

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 15 दिसंबर के दिन क्रिकेट जगत में तब तहलका मच गया, जब मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पंड्या को जिम्मेदारी दे दी. बताया जा रहा है कि वर्ल्डकप 2023 के दौरान ही रोहित शर्मा को बता दिया गया था कि आईपीएल रिटेंशन के दौरान हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस में इसी शर्त पर लाया जा रहा है कि वह टीम की कमान संभालेंगे. 2021 आईपीएल के दौरान यह भी खबर सामने आई थी कि हार्दिक पंड्या ने मुंबई इंडियंस की कप्तानी मांगी थी लेकिन बात नहीं बनी तो उन्होंने फ्रेंचाइजी छोड़ने का फैसला किया. पिछले कुछ सीजन से रोहित शर्मा को आईपीएल में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. जिसके बाद 15 दिसंबर को मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पंड्या को आधिकारिक तौर पर कप्तान बनाने का ऐलान किया. अब रोहित शर्मा का पहला बड़ा रिएक्शन देखने को मिला है. 

ये भी पढ़ें: अर्शदीप सिंह ने पावरप्ले में चटकाए दिए 4 विकेट, साउथ अफ्रीका के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

रोहित शर्मा ने ट्विटर पर से मुंबई इंडियंस से ऑफिशियल पेज को अनफॉलो कर दिया है. जिसके बाद से अब ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अब इस टीम का साथ भी छोड़ सकते हैं. साल 2013 में रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाया गया था. उसी सीजन टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहली बार खिताब उठाया. उसके बाद रोहित शर्मा ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और 2015, 2017, 2019 और 2020 में टीम को फिर से खिताब जिताया. मुंबई इंडियंस आईपीएल इतिहास की इकलौती टीम है जिसने खिताब डिफेंड किया है. ये सारी उपलब्धि रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई ने हासिल की. 

रोहित और MI का पीछले 3 सीजन का प्रदर्शन

आपको बता दें कि टीम इंडिया में सभी फॉर्मेट के कप्तान रोहित ने मुंबई इंडियंस के लिए कई कीर्तिमान लिखे हैं. ऐसे में उनको कप्तानी से हटाने के बाद फ्रेंचाइजी को काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है. पंड्या को दुबई में होने वाली मिनी ऑक्शन से पहले कैश डील में मुंबई इंडियंस से खरीदा. पंड्या ने गुजरात टाइटंस को लगातार दो बार फाइनल में पहुंचाया और पहले सीजन में ही टाइटंस को चैंपियन बनाया था. दूसरी ओर मुंबई पिछले 3 सीजन से फाइनल में भी नहीं पहुंच पाई है. हालांकि टीम ने रोहित की कप्तानी में पिछले सीजन शानदार खेल दिखाया और प्लेऑफ्स में जगह बनाई लेकिन हार्दिक पंड्या की गुजरात टाइटंस से हराकर टीम बाहर हो गई. 

MI से नहीं टूटेगा रोहित का रिश्ता

रोहित शर्मा के मुंबई इंडियंस को ट्विटर से अनफॉलो करने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वह दूसरी टीम के साथ जुड़ सकते हैं, जिसकी उम्मीद बहुत कम है क्योंकि रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस ने रिटेन किया है और रोहित ने ऑक्शन के लिए भी खुद को रजिस्टर नहीं कर पाए हैं. ऐसे में रोहित अगर आईपीएल 2024 में खेलते हैं तो वह मुंबई इंडियंस की जर्सी में ही नजर आएंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement