Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रोहित शर्मा की वाइफ के बयान ने मुंबई इंडियंस में मचाई खलबली, मार्क बाउचर पर साधा निशाना

Ritika Sajdeh on Mark Boucher: मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाए जाने को लेकर एक बयान दिया, जिसे रितिका ने झूठा करार दिया.

Latest News
रोहित शर्मा की वाइफ के बयान ने मुंबई इंडियंस में मचाई खलबली, मार्क बा�उचर पर साधा निशाना

Rohit Sharma and Ritika Sajdeh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इस साल आईपीएल 2024 के शुरू होने से पहले ही मुंबई इंडियंस का खेमा काफी चर्चा में है. आईपीएल ऑक्शन से पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पंड्या को ट्रेड किया और उन्हें कप्तान बनाने की घोषणा भी कर दी. जिसके बाद फैंस ने मुंबई इंडियंस के सोशल पेज को अनफॉलो करना शुरू कर दिया. एमआई को काफी आलोचना झेलनी पड़ी. मामला धीरे धीरे शांत ही हो रहा था कि मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर का इंटरव्यू आ गया, जिसमें उन्होंने ये बताया कि रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस की कप्तानी से क्यों हटा दिया गया. हालांकि उसके अगले ही दिन रोहित शर्मा की पत्नी ने मार्क बाउचर के ज्यादातर बातों को गलत करार दिया. 

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया की T20 टीम का ऐलान, वर्ल्डकप का कप्तान अभी तक तय नहीं

साउथ अफ्रीका के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज और मुंबई इंडियंस के मौजूदा बैटिंग कोच मार्क बाउचर से जब रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाए जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मेरे हिसाब से यह पूरी तरह से क्रिकेट को देखते हुए फैसला लिया गया था. हमने हार्दिक को बतौर खिलाड़ी टीम में वापस लाने का प्लान बनाया था. मेरे हिसाब से मुंबई इंडियंस में यह बदलाव का दौर है. ज्यादातर भारतीय फैंस यह नहीं समझ पाते हैं. लोग काफी भावुक हो जाते हैं, लेकिन भावनाओं को इन सबसे दूर रखना पड़ता है."

मार्क बाउचर ने बताया कप्तानी छिनने की वजह

उन्होंने आगे कहा, "यह सिर्फ क्रिकेटिंग फैसला है और मुझे लगता है कि इससे रोहित शर्मा का बेस्ट निकल कर आएगा. उन्हें क्रीज पर जाकर रन बनाने का आनंद लेने दीजिए. एक चीज जो मैंने रोहित से सीखी है. वह ये है कि रोहित शानदार व्यक्तित्व हैं. मेरा मतलब है कि वह काफी समय से कप्तानी कर रहे हैं और मुंबई इंडियंस के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है. अब वह भारतीय टीम की भी अगुवाई कर रहे हैं. रोहित काफी व्यस्त रहते हैं और पिछले कुछ सीजन में उन्होंने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन नहीं किया, लेकिन एक कप्तान के तौर पर उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है."

रितिका ने जताई बाउचर के बयान से नराजगी

अब इसी इंटरव्यू के कमेंट में रोहित शर्मा की वाइफ रितिका सजदेह ने ऐसी बात लिख दी है, जिसने इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. रितिक ने लिखा इन सब में बहुत कुछ गलत है. साफ है कि मार्क बाउचर की बयान से रितिका सहमत नहीं है और वह कुछ ऐसा जानती हैं, जो क्रिकेट से परे है. रोहित को जब से मुंबई इंडियंस की कप्तानी से हटाया गया है तब से फैंस उन्हें किसी और फ्रेंचाईजी से खेलने की अपील कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement