Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rohit Sharma ने Rahul Dravid को लेकर लिखा इमोशनल फेयरवेल मैसेज

रोहित शर्मा ने राहुल द्रिवड़ को लेकर एक इमेशनल फेयरवेल मैसेज लिखा है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. यहां जानिए आखिक रोहित ने क्या-क्या लिखा है.

Latest News
Rohit Sharma ने Rahul Dravid को लेकर लिखा इमोशनल फेयरवेल मैसेज

रोहित शर्मा-राहुल द्रविड़

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रोहित शर्मा ने टीम इंडिया को अपनी कप्तानी में 17 साल बाद आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब दिलाया है. हालांकि वर्ल्ड कप जीतने के बाद रोहित ने टी20 इंटरनेशनल से संन्यास ले लिया. इसके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ का भी बीसीसीआई कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया है. राहुल के लिए वर्ल्ड कप फाइनल उनका बतौर कोच आखिरी मुकाबला था. रोहित और राहुल की जोड़ी ने पिछले 7 महीनों में दो वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्हें एक में जीत और एक में हार मिली. इस बीच रोहित शर्मा ने राहुल को लेकर एक इमोशनल फेयरवेल मैसेज दिया है. आइए जानते हैं कि उन्होंने आखिरी क्या लिखा है. 

रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया के अपने पर्सनल इंस्टाग्राम अकाउंट पर राहुल द्रविड़ और पत्नी रितिका सजदेह के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है. रोहित ने इन फोटो के साथ-साथ कैप्शन भी दिया है. रोहित ने लिखा, "जैसे हजारों-लाखों बच्चे आपसे प्रेरित होते थे. मैं भी उनमें से एक हूं. लेकिन मैं ज्यादा भाग्यशली हूं कि मुझे आपके साथ काम करने का मौका मिल सका. आप इस खेल के महान हस्तियों में से एक हैं. आपने हमेशा अपनी व्यक्तित्व उपलब्धियों को किनारे रखा है और टीम के हित में काम किया है. हालांकि हम लोग आपसे किसी भी तरह से बात कर सकते थे. इतने समय के बाद भी खेल को लेकर आपका प्यार जरा सा भी कम नहीं हुआ है." 

'रितिका आपको मेरी वर्क वाइफ...'

रोहित शर्मा ने अपनी पोस्ट में ये भी बताया है कि उनकी पत्नी रितिका सजदेह राहुल द्रविड़ को लेकर क्या कहती है. उन्होंने लिखा, "मैंने हमेशा आपसे बहुत कुछ सीखा है. मुझे आपके साथ बिताया हुआ हर एक लम्हा बहुत याद आएगा. मेरी पत्नी रितिका सजदेह आपको मेरी वर्क वाइफ बताती है और मैं खुशनसीब हूं कि मुझे ये कहने में किसी तरह का संकोच नहीं है. बस एक यही वर्ल्ड कप की ट्रॉफी ही थी, जिसे हम साथ मिलकर नहीं जीत पा रहे थे. राहुल भाई आपको अपना आत्मविश्वासी, कोच और एक दोस्त कहना मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है." बता दें कि रोहित शर्मा की इस पोस्ट में सूर्यकुमार यादव समते कई भारतीय खिलाड़ियों ने कमेंट किया है. 

ऐसा रहा टीम इंडिया का वर्ल्ड कप में प्रदर्शन

भारतीय क्रिकेट टीम ने राहुल द्रविड़ और कप्तानी में रोहित शर्मा की अगुवाई में काफी दमदार प्रदर्शन किया है. वहीं आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया को ग्रुप स्टेज में चार मुकाबला खेलने थे. आयरलैंड, पाकिस्तान, यूएसए और कनाडा के खिलाफ मुकाबला खेलना था. टीम ने लगातार तीन दर्ज की और चौथा मैच बारिश की चपेट में आ गया था. उसके बाद टीम ने ग्रुप स्टेज में अफगानिस्तान, ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश तीनों टीमों को हराया. उसके बाद टीम ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराकर लगातार 7 जीत हासिल की. फिर टीम इंडिया ने फाइनल में साउथ अफ्रीका को हराया और लगातार 8वीं जीत दर्ज की.


यह भी पढ़ें- Jasprit Bumrah ने रोहित को पछाड़ा, ICC के इस अवॉर्ड को किया अपने नाम, जर्सी नंबर 18 का भी रहा बोलबाला


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement