Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नहीं थम रहा Sarfaraz Khan का तूफान, टीम इंडिया में नहीं मिली जगह तो इस बड़े टूर्नामेंट में जड़ा दोहरा शतक

सरफराज खान ने टीम इंडिया से रिलीज होने के बाद इस बड़े टूर्नामेंट में दमदार दोहरा शतक जड़ दिया है.

Latest News
नहीं थम रहा Sarfaraz Khan का तूफान, टीम इंडिया में नहीं मिली जगह तो इस बड़े टूर्नामेंट में जड़ा दोहरा शतक

Sarfaraz Khan Double Century

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज में स्टार बल्लेबाज सरफराज खान को भी मौका मिला था. लेकिन वो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन सके. कानपुर टेस्ट के बीच में सरफराज खान को ईरानी कप 2024 के लिए स्क्वाड से रिलीज कर दिया गया था. वहीं सरफराज ने बीसीसीआई को दिखा दिया है कि वो क्या चीज है. सरफराज का तूफान थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. ईरानी कप में सरफराज ने दोहरा शतक जड़ दिया है. 

नहीं थम रहा सरफराज का तूफान

टीम इंडिया से रिलीज होने के बाद सरफराज खान ईरानी कप 2024 में मुंबई के लिए खेलने लखनऊ आ गए. मुंबई और रेस्ट ऑफ इंडिया के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दूसरे दिन तक 9 विकेट के नुकसान पर 536 रन बना दिए हैं. इस मैच में सरफराज का तूफान देखने को मिला है, जो रुकने का नाम नहीं ले रहा है. उन्होंने पहले शतक फिर उसी शतक को दोहरे शतक में तब्दील कर लिया है. 

सरफराज खान ने रेस्ट ऑफ इंडिया के खिलाफ 276 गेंदों में 4 छक्के और 25 चौकों की मदद से नाबाद 221 रन बनाए हैं. सरफराज ने इस पारी से बता दिया है कि वो टीम इंडिया में परमानेंट जगह पाने के हकदार है. सरफराज खान के अलावा अजिंक्य रहाण ने 97 रन और श्रेयस अय्यर ने 57 रनों की पारी खेली.


यह भी पढ़ें- Babar Azam ने एक दफा फिर छोड़ी कप्तानी, जानिए इस बार क्यों दिया इस्तीफा  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement