Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup: फूट-फूटकर रोए पाकिस्तान के शादाब खान, वीडियो देख लोग हो रहे इमोशनल

Shadab Khan crying video viral: जिम्बाब्वे से हार के बाद पाकिस्तान के उप-कप्तान शादाब खान फूट-फूटकर रोए. देखें इमोशनल कर देने वाला वायरल वीडियो

T20 World Cup: फूट-फूटकर रोए पाकिस्तान के शादाब खान, वीडियो देख लोग हो रहे इमोशनल

shadab khan t20 world cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में एक बाद एक मिली हार से पाकिस्तान का मनोबल टूट गया है. टीम के खिलाड़ियों के चेहरे उदास हैं और आखें नम. भारत से हारने के बाद पाकिस्तान को जिम्बाब्वे के खिलाफ वापसी की उम्मीद थी, लेकिन जिस तरह वो जिम्बाब्वे से हारी है उसने अब टीम का आत्मविश्वास हिला कर रख दिया है. पाकिस्तान की हार के बाद कई इमोशनल वीडियो सामने आएं हैं, लेकिन इन सभी वीडियो में सबसे ज्यादा इमोशनल करने वाला वीडियो अब वायरल हो रहा है. जिसमें पाकिस्तान के वाइस कैप्टन शादाब खान बुरी तरह रोते दिख रहे हैं.

देखें शादाब खान का इमोशनल वीडियो

वीडियो में बताया गया है कि जिम्बाब्वे से मैच हारने के बाद शादाब खुद को संभाल नहीं पाए और फूट-फूटकर रोने लग गए. वीडियो को इंस्टाग्राम पर डीबीटीस्पोर्ट्स के हैंडल से शेयर किया गया है. जिसमें शादाब जमीन पर घुटनों के बल बैठे हुए हैं और अपना मुंह ढक कर बुरी तरह रो रहे हैं. शादाब खुद को संभाल नहीं पा रहे होते हैं और टीम का एक अन्य साथी उन्हें उठाता और फिर अंदर ले जाता है. इस वीडियो को देख फैंस इमोशनल हो रहे हैं और शादाब के लिए बुरा महसूस कर रहे हैं.

T20 World Cup: मैच के बाद क्या हुआ पाकिस्तान के साथ, ये वीडियो देख लग जाएगा पता

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DBTV Sports (@dbtvsports)

पाकिस्तान की उम्मीद थे शादाब

जिम्बाब्वे के खिलाफ हुए मैच में पाकिस्तान के बल्लेबाजों ने बेहद खराब प्रदर्शन किया था, जिस वजह से उसे मैच गंवाना पड़ा. जब टॉप ऑर्डर धराशाई हो गया था तब शादाब खान ने शान मसूद का साथ दिया था. लेकिन शादाब के आउट होते ही पाकिस्तानी बल्लेबाज एक-एक कर फिर से आउट होने लगे थे. 88 रन के स्कोर पर शादाब आउट हुए थे. उनके आउट होते ही हैदर अली बिना खाता खोले लौट गए और फिर सेट बल्लेबाज शान मसूद भी 94 रन के स्कोर पर आउट हो गए थे.

T20 World Cup 2022: इस पाकिस्तानी ने किया बाबर आजम का खेल खराब, चकनाचूर किए सारे सपनें

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने मैच के बाद टीम की बल्लेबाजी को हार के लिए जिम्मेदार ठहराया था और कहा था कि हमारी बल्लेबाजी अच्छी नहीं थी. मैं इससे काफी निराश हूं. शादाब के आउट होते ही टीम ढह गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement