Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gerard Pique ने शकीरा से की थी बेवफाई? ब्राजीलियन मॉडल का दावा,'प्राइवेट पार्ट के बारे में पूछते थे'

Shakira-Gerard Pique Breakup ने सोशल मीडिया पर रिश्ता टूटने का ऐलान कर दिया है. अब ब्राजील की मॉडल ने पिक पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं.

Gerard Pique ने शकीरा से की थी बेवफाई? ब्राजीलियन मॉडल का दावा,'प्राइवेट पार्ट के बारे में पूछते थे'

ब्राजीलियन मॉडल ने पिक पर लगाए गंभीर आरोप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फुटबॉलर गेरार्ड पिक को उम्र में 10 साल बड़ी शकीरा से प्यार हो गया था और दोनों करीब 12 साल साथ रहे थे. हालांकि, अब दोनों का ब्रेकअप हो गया है और कहा जा रहा है कि पिक को दूसरी महिला के साथ शकीरा ने रंगे हाथों पकड़ा था. अब पिक के बारे में ब्राजील की एक मॉडल ने हैरान करने वाला दावा किया है. मॉडल का कहना है कि इंस्टाग्राम मैसेज में पिक उनसे अश्लील बातें करते थे.

प्राइवेट पार्ट के बारे में पूछते थे सवाल
सूजी कोर्टेज ब्राजील की हैं और मॉडलिंग की दुनिया में जाना-पहचाना नाम हैं. उन्होंने दावा किया कि इंस्टाग्राम पर पिक उन्हें मैसेज करते थे और उनसे अश्लील बातें भी करते थे. उन्होंने यह भी कहा कि मैं शकीरा की इज्जत करती हूं. दोनों रिश्ते में थे और मैंने चुप रहना ही ठीक समझा था.

12 साल बाद अलग हो गए गेरार्ड और शकीरा

सूजी का कहना है कि अब दोनों का रिश्ता टूट गया  है इसलिए मैं खुलकर यह बात बता रही हूं. उन्होंने दावा कि गेरार्ड पिक उनसे उनके प्राइवेट पार्ट के बारे में सवाल किया करते थे. वह लगातार मुझसे मिलने के लिए जोर डालते थे.

यह भी पढ़ें: Shakira-Gerard Breakup: 'वो' की एंट्री के साथ टूटा रिश्ता, शकीरा ने रंगे हाथ चीटिंग करते पकड़ा

मेसी और कॉटिन्हो को बताया शानदार मर्द
कोर्टेज के अनुसार बार्सिलोना के सिर्फ दो खिलाड़ी लियोनेल मेसी और कॉटिन्हो ने ही उन्हें कभी डायरेक्ट मैसेज नहीं किए हैं. उन्होंने कहा, 'बार्सिलोना के खिलाड़ी जिन्होंने मुझे कभी कुछ नहीं भेजा वह मेसी और कॉटिन्हो थे. वे अच्छे पति हैं और अपनी पत्नियों का बहुत सम्मान करते हैं.'

सूजी का यह भी कहना है कि मेसी की वह बहुत सम्मान करती हैं और इस वजह से पिक को बहुत ईर्ष्या होती थी. उन्होंने मेसी की तारीफ करते हुए कहा कि वह वाकई में वफादार पुरुष हैं और महिलाओं का सम्मान करते हैं. 

यह भी पढ़ें: Lionel Messi आ गए... छा गए... एक ही मैच में 5 गोल दागकर बड़ा रिकॉर्ड बना गए

पुतिन को भी सनकी और मनोरोगी बता चुकी हैं कोर्टेज
सूजी कोर्टेज इससे पहले भी कई चर्चित हस्तियों पर आरोप लगा चुकी हैं. रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को सनकी कह चुकी हैं. उन्होंने अपने 2018 में किए गए रूसी दौरे को याद करते हुए कहा था कि डिनर के दौरान पुतिन उन्हें अजीब नजरों से घूर रहे थे. साथ ही उन्होंने कहा था कि वह सनकी और हिंसक मनोरोगी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement