Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shoaib Akhtar के घर आई नन्ही परी, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दिखाई पहली झलक

Shoaib Akhtar Third Child: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर तीसरी बार पिता बने हैं. उनकी पत्नी रुबाब खान ने फूल सी बच्ची को जन्म दिया है.

Latest News
Shoaib Akhtar के घर आई नन्ही परी, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दिखाई पहली झलक

शोएब अख्तर 48 की उम्र में तीसरी बार पिता बने हैं

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के घर किलकारी गूंजी है. 48 की उम्र में शोएब तीसरी बार पिता बने हैं. उनकी बेगम रुबाबा खान ने फूल सी बच्ची को जन्म दिया है. शोएब ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि शुक्रवार, 1 मार्च को उनके घर नन्ही परी आई है. शोएब-रुबाबा के पहले से दो बेटे हैं. जिनका नाम मोहम्मद मिकाइल अली और मोहम्मद मुजद्दिद अली है.

कपल ने बच्ची का रखा ये नाम

कपन ने अपनी बच्ची का नाम नूरे अली अख्तर रखा है. शोएब ने सोशल मीडिया पर नवजात बच्ची की फोटो शेयर करते हुए लिखा, मिकाइल और मुजद्दिद की अब एक छोटी बहन है. अल्लाह ने हमें एक बेटी का आशीर्वाद दिया है. नूरे अली अख्तर का स्वागत है, जिसका जन्म 1 मार्च, 2024 को हुआ है. आप सब की दुआओं का तलबगार, शोएब अख्तर.

शोएब से 18 साल छोटी हैं उनकी पत्नी

शोएब अख्तर अपनी पत्नी रुबाबा खान से 18 साल बड़े हैं. दोनों की शादी 2014 में हुई थी. उस समय शोएब 38 साल के थे जबकि रुबाबा की उम्र 20 साल थी. शादी के दो साल बाद यानी 2016 में यह कपल पहली बार माता-पिता बना था. वहीं उनके दूसरे बेटे का जन्म 2019 में हुआ था.  

रावलपिंडी एक्सप्रेस का ऐसा रहा करियर

इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड रखने वाले शोएब ने 1997 में डेब्यू किया था. उन्होंने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी20I खेले. शोएब ने टेस्ट में 178, वनडे में 247 और टी20I में 19 विकेट चटकाए. उन्होंने 2011 वर्ल्ड कप के दौरान अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला.


ये भी पढ़ें: पुनेरी पलटन बना पीकेएल 10 चैंपियन, कांटे की टक्कर में हरियाणा स्टीलर्स को दी मात


देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement