Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sania Mirza Birthday: तलाक की खबरों के बीच बर्थडे पर सानिया मिर्जा को शोएब मलिक ने किया विश, पत्नी के लिए मांगी यह दुआ

Shoaib Malik Wishes Sania Mirza: सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी टूटने की खबरों के बीच मंगलवार 15 नवंबर को टेनिस स्टार अपना बर्थडे मना रही हैं.

Sania Mirza Birthday: तलाक की खबरों के बीच बर्थडे पर सानिया मिर्जा को शोएब मलिक ने किया विश, पत्नी के लिए मांगी यह दुआ

shoaib malik post for sania mirza birthday

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शोएब मलिक और सानिया मिर्जा (Shoaib Malik Sania Mirza Divorce) के तलाक की खबरें लगातार आ रही हैं. इस बीच 15 नवंबर को सानिया मिर्जा अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर पति और पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने उन्हें ट्विटर पर बर्थडे विश किया है. दोनों की एक रोमांटिक तस्वीर के साथ उन्होंने सानिया की लंबी और सेहतमंद जिंदगी के लिए दुआ की है. बता दें कि जल्द ही दोनों पाकिस्तान के एक चैनल पर अपना टॉक शो भी लेकर आ रहे हैं.

Sania Mirza के बर्थडे पर शोएब मलिक ने किया विश 
तलाक और अलगाव की खबरों पर अब तक कपल की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है. दोनों में से किसी ने न तो इन अफवाहों का खंडन किया है और न ही इसकी पुष्टि की है. इस बीच सानिया के जन्मदिन पर शोएब ने एक पोस्ट जरूर किया है. पूर्व क्रिकेटर ने ट्वीट किया, 'जन्मदिन मुबारक सानिया मिर्जा, तुम्हारी स्वस्थ और खुशहाल जिंदगी की कामना करता हूं. आज का दिन भरपूर अंदाज में सेलिब्रेट करो.'

शोएब मलिक के पोस्ट के बाद फैंस दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो जाने की दुआ कर रहे हैं. बता दें कि मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि सानिया और शोएब अब साथ नहीं हैं और जल्द दोनों औपचारिक तौर पर अलग होने का ऐलान कर सकते हैं. 
 
यह भी पढे़ं: SRH से होगी केन विलियमसन की छुट्टी, आर अश्विन को भी राजस्थान नहीं करेगी रिटेन  

सानिया मिर्जा ने अब तक नहीं तोड़ी है चुप्पी 
बता दें कि सानिया और शोएब की शादी साल 2010 में हुई थी. दोनों शादी के बाद से ज्यादातर वक्त दुबई में ही रहते हैं. साल 2018 में कपल एक प्यारे से बेटे के पैरेंट्स बने हैं. पिछले कुछ वक्त से दोनों के रिश्ते में अलगाव की खबरें आ रही हैं. कहा जा रहा है कि शोएब मलिक की नजदीकी पाकिस्तान की एक्ट्रेस आयशा उमर से बढ़ गई है जिसकी वजह से दोनों अब साथ नहीं हैं. अब तक शोएब और सानिया में से किसी ने भी इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है. 

यह भी पढे़ं: अब इस बड़े खिलाड़ी ने किया IPL छोड़ने का फैसला, क्या भारतीय क्रिकेटर्स भी लेंगे सीख?  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement