Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SA T20: मैच से पहले ही सूर्या से कांप रहा दक्षिण अफ्रीका, तेज गेंदबाज ने बताया क्यों खाते हैं हम खौफ

Wayne Parnell On Suryakumar Yadav: तिरुवनंतपुरम में खेले गए सीरीज के पहले टी20 मुकाबले में सूर्या ने 33 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली थी.

IND vs SA T20: मैच से पहले ही सूर्या से कांप रहा दक्षिण अफ्रीका, तेज गेंदबाज ने ब��ताया क्यों खाते हैं हम खौफ

IND vs SA 2nd T20 Guwahati 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इस साल क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का बल्ला जमकर हल्ला बोल रहा है. भारतीय टीम के वह इकलौते बल्लेबाज हैं, जिन्होंने प्रत्येक सीरीज में कम से कम एक अच्छी पारी खेली है. अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से विश्व क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ने वाले सूर्या ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ धमाकेदार पारी खेल मैच का रुख ही पलट दिया था. जिसके बाद विपक्षी टीम के गेंदबाज खौफ में हैं. सूर्या ने तिरुवनंतपुरम में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में 33 गेंदों में 50 रनों की नाबाद पारी खेली थी. 

 गेंद और बल्ले से भारत ने श्रीलंका को पीटा, 41 रनों से दर्ज की शानदार जीत

वह जिस समय बल्लेबाजी करने मैदान पर आए तब भारतीय टीम की स्थिति नाजुक थी और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ विराट कोहली (Virat Kohli) जैसे दिग्गज बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके थे. इसके बाद केएल राहुल (KL Rahul) के साथ सूर्या ने मोर्चा संभाला और टीम को कोई और नुकसान नहीं होने दिया. अपनी पारी की बदौलत उन्होंने भारत को जीत दिला दी. जिसे देख प्रोटियाज टीम के अनुभवी ऑलराउंड वेन पार्नेल (Wayne Parnell) ने दूसरे मुकाबले से पहले अपना डर बयां किया. उन्होंने कहा कि गेंदबाजों को उनसे निपटने के लिए कुछ खास प्लान बनाना होगा.

गुवाहाटी में खेले जाने वाले दूसरे टी20 से पहले वेन पार्नेल ने कहा "व्यक्तिगत रूप से मैंने पिछले कुछ महीनों में जो देखा है, मुझे लगता है कि वह इस समय शायद सर्वश्रेष्ठ टी20 बल्लेबाज हैं. वह मैदान के चारों तरफ शॉट खेलते हैं, इससे गेंदबाजों के लिए रन रोकना मुश्लिक हो जाता है. यह उनकी स्ट्रेंथ है और इससे पता चवता है कि वो प्रत्येक गेंद पर कितना ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. वह निश्चित रूप से एक ऐसा खिलाड़ी हैं जिसे मैंने पिछले कुछ महीनों में देखा है. वह बिल्कुल अच्छा क्रिकेट खेल रहे है."

भारतीय क्रिकेट टीम को दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है जिसका दूसरा मुकाबला गुवाहाटी में रविवार को खेला जाएगा. सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 4 अक्टूबर को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा. फिलहाल भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से आगे है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement