Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup 2022: भारत को एक और झटका, दीपक चाहर चोटिल, मुकेश और चेतन जाएंगे ऑस्ट्रेलिया

T20 World Cup 2022: विश्व कप के पहले भारतीय टीम की गेंदबाजी आक्रमण पूरी तरह ध्वस्त नजर आ रही है, बुमराह, शमी के बाद दीपक चाहर भी हुए चोटिल.

T20 World Cup 2022: भारत को एक और झटका, दीपक चाहर चोटिल, मुकेश और चेतन जाएंगे ऑस्ट्रेलिया

Deepak Chahar T20 World Cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. लखनऊ में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच से पहले हुए ट्रेनिंग सत्र के दौरान घुटना मुड़ने के कारण तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) के बचे हुए दो मैचों में खेलने की संभावना नहीं है. चाहर उस भारतीय टीम के प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं थे. टीम को पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नौ रन से हार का सामना करना पड़ा था. चयन मामलों की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई से कहा, "दीपक का घुटना मुड़ गया है लेकिन यह इतना गंभीर नहीं है. हालांकि कुछ दिन के लिए आराम की सलाह दी जा सकती है."

उन्होंने आगे कहा, "इसलिये यह टीम प्रबंधन का फैसला होगा कि वे दीपक को खिलाने का जोखिम लेना चाहेंगे या नहीं क्योंकि वह टी20 विश्व कप के लिए स्टैंड बाई सूची में शामिल हैं." अभी टी20 विश्व कप टीम में जसप्रीत बुमराह की जगह मोहम्मद शमी को शामिल करने की बात चल रही है, जो धीरे धीरे मैच फिट हो रहे हैं और उनके अगले तीन से चार दिनों में आस्ट्रेलिया रवाना होने की उम्मीद है. सूत्र ने कहा, "मोहम्मद शमी अगर फिट होते हैं तो उन्हें सबसे पहले रखा जाएगा. वह अगले हफ्ते टीम से जुड़ेंगे." मुकेश चौधरी और चेतन सकारिया बतौर नेट गेंदबाज टी20 टीम से जुड़ गए. 

जीत के बाद भी पड़ी गालियां तो छलका पाकिस्तानी क्रिकेटर का दर्द, कही इंसानियत की बात

पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स की खोज रहे बायें हाथ के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी और सौराष्ट्र के चेतन सकारिया बतौर नेट गेंदबाज टी20 विश्व कप टीम से जुड़ चुके हैं. सूत्र ने कहा, "मुकेश और चेतन कल टीम के साथ रवाना हुए. वे पर्थ में टीम के साथ रहेंगे जहां भारत को दो अभ्यास मैच खेलने हैं." पर्थ में भारत के ट्रेनिंग कार्यक्रम के अनुसार उन्हें तीन दिन (8, 9 और 12 अक्टूबर को) तक पांच घंटे तक कड़ी ट्रेनिंग करनी है जबकि 10 और 13 अक्टूबर को दो टी20 अभ्यास मैच खेलेने हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement