Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ireland सीरीज के बाद संन्यास ले सकता है ये युवा भारतीय खिलाड़ी, जानें आखिर क्या है इस फैसले की वजह

Ind vs Ire T20 Series: भारतीय टीम 18 अगस्त से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. इसके बाद एक भारतीय बल्लेबाज संन्यास का ऐलान कर सकता है.

Ireland सीरीज के बाद संन्यास ले सकता है ये युवा भारतीय खिलाड़ी, जानें आखिर क्या है इस फैसले की वजह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वेस्टइंडीज़ के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज हारने के बाद भारतीय टीम 15 अगस्त को आयरलैंड दौरे के लिए रवाना हो गई है. यहां टीम टी 20 सीरीज का पहला मैच 18 अगस्त को खेलेगी. सीनियर खिलाड़ियों को रेस्ट देने के बाद भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. इसमें कई खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो कि पहली बार टीम के लिए खेलते नजर आएंगे लेकिन शिवम दुबे इस सीरीज के बाद संन्यास ले सकते हैं. 

बता दें कि टीम में कई युवा खिलाड़ी शामिल हैं. ये सभी आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके हैं, जिसके चलते बीसीसीआई ने उन पर भरोसा जताया है. चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने वाले शिवम दुबे को भी टीम इंडिया में मौका दिया गया है, लेकिन टीम इंडिया में उनका यह सफर आसान नहीं होगा. 

यह भी पढ़ें- कोहली, धोनी और सहवाग को आउट करने वाले पाकिस्तानी गेंदबाज ने लिया संन्यास, वॉटसन को भी पिच पर था रुलाया

IPL 2023 में खेली थी अच्छी पारियां

बता दें कि IPL 2023 में शिवम दुबे ने CSK के लिए खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया था. शिवम ने 14 पारियों में 37.36 की एवरेज से 411 रन ठोके थे. इस प्रदर्शन के दम पर ही शिवम दुबे को टीम इंडिया में शामिल किया गया है लेकिन अगर उनका प्रदर्शन उम्मीदों पर खरा नहीं उतरता है तो यह उन्हें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने तक पर मजबूर कर देगा. 

यह भी पढ़ें- मैदान पर लौटे ऋषभ पंत, आते ही लगाए एक से बढ़कर एक शॉट  

शिवम दुबे पर होगा दबाव

शिवम दुबे ने बांग्लादेश के खिलाफ खेलते हुए 2019 में डेब्यू किया था लेकिन उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. शिवम अब तक टोटल 13 टी20 मैचों में 105 रन ही बना पाए हैं, जिसके चलते उनका इंटरनेशनल क्रिकेट का ग्राफ गिर रहा है. ऐसे में अगर उनका प्रदर्शन इस बार आयरलैंड के खिलाफ भी अच्छा नहीं रहा तो उनके लिए टीम इंडिया में वापसी के दरवाजें बंद हो सकते हैं, और यह उन्हें संन्यास लेने पर भी मजबूर कर सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement