Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jay Shah ने टीम इंडिया की वापसी के लिए किया खास इंतजाम, PM Modi से मुलाकात के बाद मुंबई में ट्रॉफी संग होगा 'रोड शो'

ICC T20 World Cup 2024: बीसीसीआई सचिव जय शाह ने टीम इंडिया की वतन वापसी के लिए एक खास इंतजान किया है. भारतीय टीम तड़के सबह दिल्ला पहुंच जाएगी.

Latest News
Jay Shah ने टीम इंडिया की वापसी के लिए किया खास इंतजाम, PM Modi से मुलाकात के बाद मुंबई में ट्रॉफी संग होगा 'रोड शो'

भारतीय क्रिकेट टीम, आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2025

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 का फाइनल मुकाबला बारबाडोस में खेला गया था. इस मैच में टीम इंडिया ने अफ्रीका को 7 रनों से हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली. आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म करने के बाद सभी खिलाड़ियों ने खूब जश्न मनाया. लेकिन फिर टीम इंडिया बारबाडोस में तूफानी के कारण अपने देश नहीं लौट सकी थी. वहीं अब बीसीसीआई सचिव जय शाह ने टीम की वापसी के लिए एक खास इंतजाम किया है. टीम इंडिया 4 जुलाई को तड़के सुबह दिल्ली पहुंच जाएगी और फिर पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेगी. वहीं रोहित एंड कंपनी मुंबई में ट्रॉफी के साथ एक रोड शो भी करने वाली है. 

जय शाह ने किया खास इंतजाम

टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीतने के बाद तूफान की वजह से टीम इंडिया बारबाडोस में ही फंस गई थी. लेकिन कुछ दिनों बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने टीम की वापसी के लिए एक खास तैयारी की है. दरअसल, जय शाह ने टीम की वापसी के लिए एक खास फ्लाइट का इंतजाम किया है, जिससे टीम इंडिया अपने देश वापसी कर सके. हालांकि टीम इंडिया की वतन वापसी का सफर शुरू हो गया है और टीम तड़के सुबह अपने वतन लौट आएगी. वहीं टीम  की फ्लाइट बारबाडोस से दिल्ली उतरेगी. यानी टीम इंडिया पहले दिल्ली पहुंचेंगे. 

टीम इंडिया की होगी पीएम मोदी से मुलाकात

17 साल बाद टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टीम इंडिया को बधाई देने के लिए मुलाकात करने वाले है. पीएम नरेंद्र मोदी टीम इंडिया से सुबह 11 बजे मुलाकात करेंगे और सम्मानित करने वाले हैं. शिवम दुबे और सिराज समत कई खिलाड़ियों ने फ्लाइट के अंदर ट्रॉफी के साथ फोटोज भी शेयर की थी. वहीं फैंस भी आईसीसी ट्रॉफी का इंतजार कर रहे हैं.

मुंबई में ट्रॉफी के संग होगा रोड शो

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा एंड कंपनी भारत वापसी के बाद और पीएम नरेंद्र मोदी से सम्मानित होंगे. उसके बाद टीम मुंबई में ट्रॉफी के साथ एक रोड शो करने वाली है. ये रोड शो लगभग 2 किलोमीटर नरीमन प्वाइंट से लेकर वानखेड़े स्टेडियम तक होगा. जहां करोड़ों के हिसाब से भीड़ उमड़ सकती है. 

टीम इंडिया के साथ वापस लौटेंगे भारतीय पत्रकार

आपको बता दें कि टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ-साथ भारतीय पत्रकार भी बारबाडोस में फंस गए थे. हालांकि उन्हें भी तूफान की चलते कोई फ्लाइट नहीं मिल रही थी. ऐसे में जय शाह ने टीम इंडिया के साथ भारतीय पत्रकारों के लिए भी फ्लाइट का इंतजाम किया है. टीम इंडिया के साथ सभी भारतीय पत्रकार भी अपने देश वापसी कर लेंगे. जय शाह ने अपने इस काम से सभी का दिल जीत लिया है. 


यह भी पढ़ें- IPL 2025: टीमें कितने प्लेयर्स कर पाएंगी रिटेन, क्या बदलेगा IPL नियम?  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement