Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vinesh Phogat: रेसलर विनेश फोगाट ने बृजभूषण मामले में दिल्ली पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप, मिला ये जवाब

Vinesh Phogat on Brijbhushan Singh: रेसलर विनेश फोगाट ने सोशल मीडिया के जरिए दावा कि WFI के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ गवाही से पहले महिला पहलवानों की सुरक्षा हटा ली गई है. अब दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जवाब दिया है.

Latest News
Vinesh Phogat: रेसलर विनेश फोगाट ने बृजभूषण मामले में दिल्ली �पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप, मिला ये जवाब

विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रेसलर विनेश फोगाट ने दिल्ली पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है. विनेश ने सोशल मीडिया के जरिए दावा कि भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ गवाही से पहले महिला पहलवानों की सुरक्षा हटा ली गई है. हालांकि दिल्ली पुलिस ने विनेश के आरोपों का खारिज कर दिया है. बता दें कि कुछ भारतीय पहलवानों ने बृजभूषण पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे. ये मामला फिलहाल कोर्ट में चल रहा है. इस केस में महिला पहलवानों की गवाहियां होने वाली है.

विनेश ने X पर लिखा, "जिन महिला पहलवानों की बृजभूषण के ख़िलाफ़ कोर्ट में गवाहियाँ होने वाली हैं, दिल्ली पुलिस ने उनकी सुरक्षा हटा ली है." ओलंपिक मेडलिस्ट साक्षी मलिक और बजरंगा पुनिया ने भी यही आरोप लगाए हैं.

दिल्ली पुलिस ने दिया ये जवाब

पहलावानों के आरोपों पर दिल्ली पुलिस ने कहा कि सुरक्षा वापस लेने का कोई आदेश नहीं है. उन्होंने कहा कि PSO को नियमित फायरिंग और ट्रेनिंग प्रैक्टिस के लिए बुलाया गया था. पुलिस में यह एक नियमित प्रक्रिया है. दोनों लड़कियों के लिए PSO पहले ही वापस जा चुके हैं और आज रात पहुंच जाएंगे. महिला पहलवानों की सुरक्षा वापस लेने का कोई आदेश नहीं है. अगर सुरक्षाकर्मी के पहुंचने में कोई देरी हुई है तो उसकी जांच की जा रही है. पहलवानों को भी इस बारे में जानकारी दी जा रही है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement