Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli Birthday: पाकिस्तानी गेंदबाज से नहीं हुआ कंट्रोल, विराट कोहली के बर्थ डे पर बोले- इंतजार नहीं होता

Virat Kohli Birthday: पाकिस्तान क्रिकेट टीम है विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन, जिससे नहीं हो रहा है बिलकुल भी कंट्रोल. बर्थ डे को लेकर कही ये बात

Virat Kohli Birthday: पाकिस्तानी गेंदबाज से नहीं हुआ कंट्रोल, विराट कोहली के बर्थ डे पर बोले- इंतजार नहीं होता

virat kohli birthday

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट दुनिया के 'किंग' विराट कोहली का 5 नवंबर को जन्मदिन है. कोहली के करोड़ों फैंस उनके इस स्पेशल दिन के इंतजार में हैं और अपने फेवरेट खिलाड़ी को विश करने के लिए रात 12 बजे का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन कोहली का सरहद पार एक ऐसा फैन भी है, जिससे इंतजार नहीं हो पा रहा है और उसने पहले ही उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दे दी हैं.

पाकिस्तानी क्रिकेटर से नहीं होता इंतजार

विराट कोहली का ये फैन पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का तेज गेंदबाज है, जो कि कोहली की बेहद रिस्पेक्ट करता है. कोहली को चाहने वाले इस पाकिस्तानी क्रिकेटर का नाम शाहनवाज दहानी है. जिन्होंने एक दिन पहले ही कोहली को जन्मदिन की बधाई दे दी है. दहानी ने ट्वीट कर कहा, 'जिस आर्टिस्ट ने क्रिकेट को सबसे खूबसूरत खेल बनाया उसे विश करने के लिए 5 नवंबर का इंतजार नहीं होता. हैप्पी बर्थ डे विराट कोहली द गोट. भाई अपना दिन एन्जॉय करिये और दुनिया का एंटरटेनमेंट करते रहिये.'

विराट कोहली का बल्लेबाजी औसत देख नहीं होगा आंखों पर यकीन, गेंदबाज रहें सावधान

विराट कोहली का ये 34वां जन्मदिन है. जो कि इस बार और भी ज्यादा स्पेशल होने वाला है, क्योंकि टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप खेल रही है और अब उसकी सेमीफाइनल में भी एंट्री लगभग तय मानी जा रही है. भारत को बस 6 नवंबर को जिम्बाब्वे को हराना है. 

ऑस्ट्रेलिया में वर्ल्ड कप आयोजन का सुनकर बहुत खुश थे विराट कोहली, खुद खोला राज

विराट कोहली का है टी20 वर्ल्ड कप में जलवा

विराट कोहली का ड्रीम फॉर्म फिर से लौट आया है और टीम इंडिया के लिए इससे ज्यादा खुशी की कोई बात नहीं है. क्योंकि कोहली बड़े खिलाड़ी हैं और बड़े मौके पर वो फॉर्म में लौटे हैं. कोहली अभी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उन्होंने 4 मैचों में 220 रन बनाए हैं और जिम्बाब्वे के खिलाफ अभी उनकी एक और फिफ्टी का इंतजार है. कोहली की दम पर ही टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement