Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli World Cup 2022: विराट कोहली को प्रैक्टिस सेशन में लगी चोट, सामने आया परेशान करने वाला वीडियो 

Virat Kohli injured: भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार को होने वाले सेमीफाइनल से पहले एक परेशान करने वाली खबर आई है. नेट्स पर विराट चोटिल हो गए हैं.

Virat Kohli World Cup 2022: विराट कोहली को प्रैक्टिस सेशन में लगी चोट, सामने आया परेशान करने वाला वीडियो 

virat kohli injury

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) में दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार को एडिलेड में खेला जाना है. इस बीच प्रैक्टिस सेशन से परेशान करने वाली खबर आई है. नेट्स पर हर्षल पटेल की गेंद पर प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली को चोट लग गई है. इसका वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया जा रहा है और फैंस विराट की फिटनेस को लेकर परेशान हैं. हालांकि अब तक मिली जानकारी के मुताबिक चोट लगने के कुछ ही देर बाद पूर्व भारतीय कप्तान ने दोबारा प्रैक्टिस शुरू कर दी थी. 

प्रैक्टिस सेशन में लगी चोट लेकिन फिलहाल ठीक हैं कोहली
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, एडिलेड ओवल मैदान पर टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन चल रहा था. इसी दौरान हर्षल पटेल की गेंद पर विराट कोहली ग्रोइन में इंजरी हो गई थी और वह काफी परेशान भी दिख रहे थे. थोड़ी देर के लिए उन्होंने प्रैक्टिस भी रोक दी थी. 

हालांकि खबर है कि कुछ ही देर बाद उन्होंने दोबारा प्रैक्टिस शुरू कर दी और लग रहा है कि परेशानी की कोई बात नहीं है. मंगलवार को प्रैक्टिस सेशन में रोहित शर्मा को भी चोट लगी थी लेकिन उनकी वह भी जल्द ही प्रैक्टिस पर लौट गए थे. 

यह भी पढे़ं: जॉस बटलर ने टीम इंडिया को चेताया, 'भारत-पाकिस्तान के बीच फाइनल नहीं होने देंगे'  

इंग्लैंड के 2 प्रमुख खिलाड़ियों के चोटिल होने से टेंशन
इंग्लैंड की टीम की मुश्किलें सेमीफाइनल से पहले और बढ़ गई हैं. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, डेविड मलान और मार्क वुड चोटिल है. दोनों मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और उनका सेमीफाइनल में खेलना संदिग्ध है. वर्ल्ड कप 2022 की बात की जाए तो विराट कोहली शानदार फॉर्म में हैं और उन्होंने अब तक 5 मैच में 123 की औसत से कुल 246 रन बनाए हैं. उनका स्ट्राइक रेट भी शानदार 138.98 का है. सेमीफाइनल में उनसे बड़ी पारी की फैंस उम्मीद कर रहे हैं. 

यह भी पढे़ं: Pak vs NZ मैच से पहले शाहीन और शादब ने खींची रऊफ की टांग, जन्मदिन पर ऐसा मजाक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement