Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कांग्रेस में शामिल होंगे Virender Sehwag? चुनावी मैदान पर इस तरह उतरा दिग्गज

पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को लेकर खबरे हैं कि वो राजनीति पिच पर उतर सकते हैं और कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं.

Latest News
कांग्रेस में शामिल होंगे Virender Sehwag? चुनावी मैदान पर इस तरह उतरा दिग्गज

Virender Sehwag

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. लेकिन अब सहवाग के चुनावी पिच पर उतरने को लेकर चर्चा होने लगी है. वहीं सहवाग हरियाणा चुनाव 2024 में कांग्रेस प्रत्याशी अनिरुद्ध चौधरी को सपोर्ट करते हुए नजर आए हैं. उन्होंने तोशाम विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी को वोट देने की अपील की है, जिसके बाद ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि सहवाग भी राजनीति मैदान पर चौके-छक्के लगाने के लिए उतर सकते हैं और ऐसा भी कहा जा रहा है कि वो कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं. 

आपको बता दें कि क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर से नेता बने अनिरुद्ध चौधरी हरियाणा के तोशाम विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. इसके अलावा अनिरुद्ध बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष का जिम्मा भी संभाल चुके हैं. वहीं भारतीय पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग भी उन्हें सपोर्ट करते हुए नजर आए हैं. दरअसल, ऐसा कहा जा रहा है कि सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अनिरुद्ध चौधरी की एक वीडियो शेयर की है. 

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि सहवाग कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं. हालांकि अभी इसकी किसी भी तरह पुष्टि नहीं हुई है. इस वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि वीरेंद्र सहवाग का नाम नजर आ रहा है. किसी फैन ने उनकी इंस्टा स्टोरी की रिकॉर्डिंग करते हुए एक्स पर ये वीडियो शेयर किया है. लेकिन ये भी पुष्टि नहीं है कि ये वीडियो सहवाग के ही अकाउंट से शेयर की गई है. 


यह भी पढ़ें- 'सर, दो ही हाथ हैं...' Virat Kohli की कानपुर के होटल में स्वागत के दौरान हुई कहासुनी? Viral हुआ Video  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement