Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SA ODI 2022: 7 महीने बाद अचानक टीम में हुई वापसी, चोटिल दीपक चाहर की जगह लेगा ये स्पिनर

IND vs SA ODI: लखनऊ में खेले गए पहले वनडे से ट्रेनिंग सेशन में दीपच चाहर चोटिल हो गए थे और अब उनकी जगह स्पिन गेंदबाज को टीम में शामिल किया गया है.

IND vs SA ODI 2022: 7 महीने बाद अचानक टीम में हुई वापसी, चोटिल दीपक चाहर की जगह लेगा ये स्पिनर

Washington Sundar replace deepak chahar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम को रांची वनडे से पहले एक और झटका लगा है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले मैच में प्लेइंग 11 से बाहर रहने वाले तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं. बताया जा रहा है कि पहले मैच के ट्रेनिंग के दौरान उनका घुटना मुड़ गया था. जिससे उन्हें आराम देने के लिए बचे हुए दो मैचों से भी बाहर कर दिया गया है. टीम को पहले मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 9 रन से हार का सामना करना पड़ा था. दीपक चाहर की जगह बचे हुए दो मुकाबलों के लिए स्पिन गेंदबाज को मौका दिया गया है. जो लगभग 7 महीने बाद टीम में वापसी कर रहा है. 

वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) को साउथ अफ्रीका के खिलाफ बचे हुए दो मुकाबलों के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है. भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से पीछे चल रही है. सीरीज का दूसरा मुकाबला रांची में रविवार को खेला जाएगा. भारतीय टीम के लिए यह मुकाबला करो या मरो जैसा है. सीरीज में बने रहने के लिए यहां जीत बेहद जरूरी है. 

T20 World Cup 2022: भारत को एक और झटका, दीपक चाहर चोटिल, मुकेश और चेतन जाएंगे ऑस्ट्रेलिया

सुंदर ने भारतीय टीम के लिए 4 वनडे मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 5 विकेट लिए हैं तो दो पारियों में 57 रन भी बनाए हैं. उन्होंने भारत के लिए 31 टी20 मुकाबले खेले हैं और 25 विकेट हासिल किया है. उन्हें पिछले साल टी20 विश्वकप के लिए भारतीय टीम में चुना गया लेकिन प्रभावशाली प्रदर्शन न रहने की वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया. साल 2017 में डेब्यू करने वाले सुंदर ने आखिरी मुकाबला भारत के लिए फरवरी 2022 में खेला था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement