Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Exclusive Interview: IPL से संन्यास लेने के बाद लीजेंड्स लीग खेलेंगे MS Dhoni? CEO रमन रहेजा का बड़ा अपडेट

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान MS Dhoni आखिरी बार खेलते हुए नजर आ सकते हैं लेकिन उसके बाद भी फैंस उनकी बैटिंग और तेज तर्तार विकेटकीपिंग का लुत्फ उठा सकते हैं.

Latest News
Exclusive Interview: IPL से संन्यास लेने के बाद लीजेंड्स लीग खेलें�गे MS Dhoni? CEO रमन रहेजा का बड़ा अपडेट

will ms dhoni play legends league cricket after retirement from indian premier league raman raheja big update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2024 के लिए 19 दिसंबर से ऑक्शन होने वाले हैं. इसमें कई खिलाड़ियों पर रिकॉर्ड बोली लग सकती है तो कुछ खिलाड़ियों को खाली हाथ लौटना पड़ सकता है. हालांकि इस टूर्नामेंट से पहले क्रिकेट फैंस के मन में सबसे बड़ा सवाल धोनी को लेकर है. क्या धोनी एक और आईपीएल खेलेंगे? धोनी आपीएल के बाद क्या करेंगे? या धोनी फिर से किसी लीग में खेलते हुए नजर आएंगे? ये सवाल इस लिए है क्योंकि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी फैंस के बीच धोनी के लिए दीवानगी कम नहीं हुई है. उनकी एक झलक पाने के लिए आज भी फैंस तरसते हैं. ऐसे में उनके आगे के भविष्य को लेकर लीजेंड्स लीग क्रिकेट के ऑनर रमन रहेजा का बड़ा अपडेट आया है. 

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड कप फाइनल के हीरो ट्रेविस हेड को आईसीसी ने दिया बड़ा अवॉर्ड, शमी चूके

लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 की शुरुआत रांची से हुई थी, जहां फैंस के बीच इस लीग को लेकर काफी उत्साह देखने को मिला. इसी दौरान लीजेंड्स लीग क्रिकेट के ऑनर रमन रहेजा के साथ भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की लंबी बात चीत हुई. जैसे ही ये खबर सामने आई, तब से फैंस के मन में ये सवाल उठ रहा है कि क्या धोनी आईपीएल से संन्यास लेने के बाद लीजेंड्स लीग में खेलते हुए नजर आएंगे. आपको बता दें कि इस लीग के दो सीजन हो चुके हैं. पहला सीजन इंडिया कैपिटल्स ने जीता और दूसरे सीजन में अरबनराउजर्स हैदराबाद को हराकर हरभजन सिंह की मनीपाल टाइगर्स ने खिताब जीता. 

4 से बढ़कर LLC में हो चुकी हैं 6 टीमें

लीजेंड्स लीग दो चरण में खेला जाता है. पहला भारत में खेला जाता है, जिसकी शुरुआत 4 टीमों के साथ हुई थी और अब इसमें 6 टीमें खेल रही हैं. इसका दूसरा चरन वर्ल्ड लेवल पर खेला जाता है, जिसे लीजेंड्स लीग मास्टर्स कहा जाता है. जिसमें इंडिया महाराजा, वर्ल्ड जायंट्स और एशिया लायंस की टीमें खेलती हैं. इस लीग में अभी तक गौतम गंभीर, इरफान पठान, हरभजन सिंह, सूरेश रैना, एस श्रीसंत और रॉबिन उथप्पा जैसे खिलाड़ी खेल चुके हैं. 

अब इस लीग में महेंद्र सिंह धोनी के खेलने की बाते हो रही हैं. इस बारे में डीएनए हिंदी से लीजेंड्स लीग क्रिकेट के ऑनर रमन रहेजा ने बात की और धोनी को लेकर बड़ा अपडेट दिया. डीएनए हिंदी के साथ बात करते हुए रमन रहेजा ने कहा कि धोनी के लिए हमेशा लीजेंड्स लीग के दरवाजे खुले हैं. रांची में उन्होंने दो घंटे तक हमारे साथ मैच देखा और काफी कुछ बातें हुईं. आईपीएल का आखिरी मैच जब भी वह खेलेंगे उसके बाद आगे की बातें होंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement