Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ajinkya Rahane ने खोला दिल का हाल, मुश्किल वक्त में साथी खिलाड़ियों नहीं बल्कि खास शख्स ने दिया साथ

Ajinkya Rahane On His Comeback: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के लिए अजिंक्य रहाणे को मौका मिला है. लंबे समय बाद टीम में वापसी कर रहे रहाणे ने बताया कि इस मुश्किल हालात में उनके परिवार ने हमेशा हिम्त बढ़ाई है.

Ajinkya Rahane ने खोला दिल का हाल, मुश्किल वक्त में साथी खिलाड़ियों नहीं बल्कि खास श��ख्स ने दिया साथ

Ajinkya Rahane On His Come Back

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 (WTC 2023) में हिस्सा लेने के लिए अजिंक्य रहाणे फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में हैं. आईपीएल 2023 में प्रदर्शन और इससे पहले घरेलू क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने की वजह से उनकी टीम में वापसी हुई है. रहाणे को श्रेयस अय्यर की बैक इंजरी की वजह से बाहर होने के बाद टीम में शामिल किया गया है. मैदान पर वापसी के लिए यह अनुभवी खिलाड़ी काफी उत्साहित हैं. उन्होंने इस दौरान बताया कि यह समय उनके लिए कितना मुश्किल था और किसने उनका साथ दिया. 

परिवार ने दिया मुश्किल वक्त में रहाणे का साथ
अजिंक्य रहाणे ने BCCI की तरफ से जारी किए गए एक वीडियो में टीम से बाहर रहने के दौरान और फिर वापसी के अपने अनुभव शेयर किए हैं. उन्होंने कहा कि मेरे लिए टीम इंडिया में फिर से वापसी करना एक सपने की तरह था और यह काफी भावनात्मक सफर रहा है. इस कठिन समय के दौरान मेरे परिवार ने मेरा पूरा साथ दिया. मेरा सपना आज भी भारत के लिए खेलना है. उन्होंने पत्नी से मिले सहयोग का भी जिक्र किया. 

यह भी पढ़ें: Steve Smith और ऑस्ट्रेलिया टीम पर भड़के पूर्व दिग्गज ने कहा, 'ज्यादा अच्छा बनने की एक्टिंग नहीं करो'  

पुराने दोस्त रोहित शर्मा की भी तारीफ की 
अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं ओर दोनों ही मुंबई से हैं. जूनियर क्रिकेट के दौर से एक-दूसरे से परिचित हैं. रहाणे ने रोहित शर्मा की कप्तानी की तारीफ करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में टीम ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है और वह टीम को बेहतर तरीके संभाल रहे हैं. कोच राहुल द्रविड़ की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल भाई टीम के मनोबल को ऊंचा रखते हैं. रहाणे को अनुभव के आधार पर टीम में जगह मिली है. अब देखना है कि प्लेइंग 11 में उन्हें शामिल किया जाता है या नहीं. 

यह भी पढे़ं: धोनी के चहेते बॉलर का देश के लिए डेब्यू हुआ फेल, अफगान बल्लेबाज ने की ताबड़तोड़ पिटाई

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement