trendingPhotosDetailhindi4077554

Women's T20 World Cup 2023: इंग्लैंड की विकेटकीपर बल्लेबाज ने दी गुड न्यूज, लेस्बियन पार्टनर की वजह से रही हैं चर्चा में

Sarah Taylor First Child: इंग्लैंड की पूर्व विकेटकीपर सारा टेलर ने सेमीफाइनल से पहले खुशखबरी दी है. उनकी पार्टनर डायना जल्द मां बनने वाली हैं.

इंग्लैंड की चर्चित क्रिकेट सारा टेलर ने अपने समलैंगिक संबंधों को समाज के सामने स्वीकार किया है. अब उन्होंने फैंस के साथ बहुत बड़ी खुशखबरी शेयर की है. सोशल मीडिया पर उन्होंने फैंस को बताया कि वह और उनकी पार्टनर डाएना जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. दोनों ही परिवार के नए सदस्य के वेलकम के लिए बहुत उत्साहित हैं. तस्वीरों में देखें इंग्लिश टीम की इस चर्चित खिलाड़ी की जिंदगी. 

 


 

1.Sarah Taylor Insta Post

Sarah Taylor Insta Post
1/5

इंस्टाग्राम पर सारा ने अपने पार्टनर के साथ एक तस्वीर शेयर कर लिखा, 'मेरी पार्टनर हमेशा से ही मां बनना चाहती थी. हमारे लिए यह सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था लेकिन डायना ने कभी उम्मीद नहीं छोड़ी. मैं जानती हूं कि डायना बेहद खूबसूरत मां बनेंगी. बस 19 हफ्ते और इसके बाद सब कुछ बदल जाएगा. डायना तुम पर बहुत गर्व है'



2.Sarah Tylor Partner 

Sarah Tylor Partner 
2/5

सारा टेलर बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर LGBTQ अधिकारों की मुखर समर्थक भी रही हैं. उन्होंने खुलकर अपने समलैंगिक होने की बात स्वीकार की और अक्सर वह अपनी पार्टनर के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं.



3.Sarah Tylor Mental Health

Sarah Tylor Mental Health
3/5

सारा को दुनिया के महान विकेटकीपर बल्लेबाजों में शुमार किया जाता है. हालांकि उन्होंने सिर्फ 30 साल की उम्र में रिटायरमेंट ले लिया था. उन्होंने रिटायरमेंट के वक्त कहा था कि लगातार क्रिकेट और दबाव की वजह से वह एंग्जायटी से पीड़ित हो गई हैं. अब वह अपने मानसिक स्वास्थ्य और पारिवारिक जीवन पर ध्यान देना चाहती हैं. उन्होंने 2016 में मेंटल हेल्थ का हवाला देते हुए भी ब्रेक लिया था.



4.Sarah Taylor Nude Selfie

Sarah Taylor Nude Selfie
4/5

कुछ वक्त पहले सारा टेलर अपनी इस तस्वीर की वजह से चर्चा में थीं. इस तस्वीर में दरअसल वह बिना कपड़ों के बैट लिए नजर आ रही हैं और कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ऐसी तस्वीर के लिए ट्रोल भी किया था. 



5.Sarah Taylor After Retirement

Sarah Taylor After Retirement
5/5

क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बाद भी सारा टेलर काफी एक्टिव हैं. वह कई क्रिकेट टूर्नामेंट में बतौर एक्सपर्ट शामिल होती हैं. इसके अलावा वह मेंटल हेल्थ और एलजीबीटीक्यू समुदाय के लिए भी काम करती हैं.



LIVE COVERAGE