Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 KKR Vs PBKS: कगिसो रबाडा की वापसी तय, लेकिन किसका पत्ता कटेगा? 

आईपीएल में आज पंजाब और केकेआर के बीच मुकाबला है. पंजाब के खेमे के लिए एक अच्छी खबर है कि साउथ अफ्रीका के गेंदबाज कगिसो रबाडा ने वापसी की है.

Latest News
IPL 2022 KKR Vs PBKS: कगिसो रबाडा की वापसी तय, लेकिन किसका पत्ता कटेगा? 

कगिसो रबाडा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज पंजाब और कोलकाता के बीच मैच खेला जाना है. दोनों ही टीमें जीत की लय पाने के लिए बेकरार दिख रही हैं. पंजाब के खेमे के लिए एक अच्छी खबर है कि तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा की वापसी हो रही है. रगाडा क्वांरटीन पीरियड पूरा कर अभ्यास सत्र में नजर आए थे. 

कगिसो की वजह से कौन होगा टीम से बाहर 
रबाडा की वापसी के बाद से सवाल उठ रहा है कि उन्हें किसकी जगह पर टीम में शामिल किया जाएगा. माना जा रहा है कि रबाडा राज बावा (Raj Bawa) की जगह लेने वाले हैं. बावा अपने आईपीएल डेब्यू में कुछ खास नहीं कर पाए थे और प्लेइंग 11 में उन्हें शामिल किए जाने पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. 

पढ़ें: IPL 2022 KKR Vs PBXP: रसेल की चोट ने बढ़ाई केकआर की टेंशन, पंजाब के लिए खेलेंगे रबाडा?

अंडर 19 वर्ल्ड कप के स्टार हैं राज बावा 
राज बावा को अंडर- 19 वर्ल्ड कप का स्टार मना जाता है. ऐसे में उनसे एक अच्छी गेंदबाजी की उम्मीद है. पंजाब किंग्स ने इस युवा गेंदबाज पर भरोसा दिखाया है लेकिन पहले मैच में वह चले नहीं और अब रबाडा की वापसी के बाद उन्हें मौका मिलने को लेकर असमंजस की स्थिति है. दूसरी तरफ बात करें अगर कगिसो रबाडा की तो वह अभ्यास सत्र में नजर आए थे. रबाडा ने क्वारंटीन पूरा कर लिया है और वह अभ्यास सेशन से जुड़ गए हैं. 

पढ़ें: स्क्रीनिंग पर इमोशनल हो गए Pravin Tambe, श्रेयस अय्यर बोले-रोना आ गया, देखें Video

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement