Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 RR Vs MI: डीवाई पाटिल स्टेडियम में भिड़ेगी रोहित और संजू की टीम, पिच और टॉस कहीं कर न दे खेल!

शनिवार को डीवाई पाटिल स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला होने जा रहा है. इस मैच में पिच और टॉस की भी बड़ी भूमिका हो सकती है.

IPL 2022 RR Vs MI: डीवाई पाटिल स्टेडियम में भिड़ेगी रोहित और संजू की टीम, पिच और टॉस कहीं कर न दे खेल!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाला आईपीएल 2022 (IPL 2022) लीग स्टेज का 9वां मुकाबला 2 अप्रैल को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा. डी वाई पाटिल स्टेडियम की पिच बनाने के लिए भी लाल मिट्टी का ही इस्तेमाल किया गया है. यह पिच तेज गेंदबाजों के लिए काफी अनुकूल रहती है.इस सतह पर तेज गेंदबाजों को अच्छा बाउंस मिलता है जो बल्लेबाज को खासा परेशान करता है.

बल्लेबाजों को भी मिल सकता है फायदा
हालांकि डी वाई पाटिल की पिच बल्लेबाजों के भी हित में रहती है. यहां गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से आती है. अगर बल्लेबाज शुरुआती कुछ ओवर निकालने में सफल रहा तो आसानी से और तेज गति से रन भी बनाए जा सकते हैं. इसके अलावा ओस के चलते यहां शाम के मुकाबले में टॉस जीतना भी काफी महत्वपूर्ण हो जाता है. इस मैदान में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना काफी अहम फैसला साबित होता है.

पढ़ें: IPL 2022 RR Vs MI: डीवाई पाटिल स्टेडियम में आमने-सामने होंगे रोहित आर्मी और सैमसन के वीर

जीत की लय पाना चाहेगी मुंबई 
मुंबई को पहले मुकाबले में दिल्ली से हार मिली थी और इस मैच में वापसी करने के लिए रोहित शर्मा ब्रिगेड ने नेट्स पर जमकर पसीना बहाया है. राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को पहले मैच में हराया था और संजू सैमसन की सेना भी आत्मविश्वास से लबरेज है. शनिवार का मुकाबला कांटे का माना जा रहा है. 

सूर्य कुमार यादव की वापसी से मजबूत हुई मुंबई
मुंबई के बैटर ने पहले मैच में अपना दम दिखाया था. ईशान किशन और रोहित शर्मा की फॉर्म की झलक मिल चुकी है. मध्यक्रम को मजबूती देने के लिए सूर्य कुमार यादव भी टीम में वापसी कर रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स के पास भी अच्छे बल्लेबाज हैं. इनमें संजू सैमसन और जोस बटलर शामिल हैं. मध्यक्रम में रियान पराग जैसे खिलाड़ी हैं.

पढ़ें: Pravin Tambe: जिसकी सक्सेस स्टोरी तेंदुलकर, कुंबले और लक्ष्मण पर भारी पड़ गई! 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement