Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 SRH Vs PBKS: मयंक अग्रवाल मैच से पहले हुए चोटिल, शिखर धवन कर रहे हैं कप्तानी

आईपीएल में आज सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच मैच खेला जा रहा है. इस मैच में PBKS की कप्तानी शिखर धवन कर रहे हैं.

Latest News
IPL 2022 SRH Vs PBKS: मयंक अग्रवाल मैच से पहले हुए चोटिल, शिखर धवन कर रहे हैं कप्तानी

मयंक अग्रवाल की जगह कर रहे धवन कप्तानी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सनराइजर्स हैदराबाद के साथ अहम मुकाबले से ठीक पहले कप्तान मयंक अग्रवाल के पैर में चोट लग गई थी. चोट की वजह से वह आज का मैच नहीं खेल रहे हैं. उनकी जगह पर शिखर धवन को कप्तान बनाया गया है. टॉस के दौरान धवन ने कहा कि मयंक की चोट गंभीर नहीं है और वह अगले मैच में जरूर खेलेंगे. 

हैदराबाद ने जीता टॉस, पहले बॉलिंग का फैसला 
आईपीएल 2022 के 28वें मैच में पंजाब किंग्स के लिए मयंक अग्रवाल की जगह शिखर धवन बतौर कप्तान टॉस के लिए पहुंचे थे. टॉस सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने जीता है और पंजाब की टीम को बल्लेबाजी के लिए बुलाया. शिखर धवन ने टॉस के दौरान बताया कि शनिवार को प्रैक्टिस के दौरान कप्तान मयंक अग्रवाल के अंगूठे में चोट लग गई थी. चोट की वजह से इस मैच का हिस्सा नहीं हैं. हालांकि, धवन ने यह भी बताया कि वे अगले मैच में ठीक हो जाएंगे. एहतियात के तौर पर वह आज का मैच नहीं खेल रहे हैं.  

पढ़ें: IPL 2022: क्या लगातार 2 हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ KKR कर पाएगा पलटवार?

पहले भी कर चुके हैं कप्तानी 
शिखर धवन को आईपीएल में कप्तानी करने का अनुभव है. उन्होंने साल 2014 में सनराइजर्स हैदराबाद टीम की कमान संभाली थी. हैदराबाद की टीम ने 10 मैच उनकी कप्तानी में खेले थे. बतौर कप्तान उस वक्त उनका प्रदर्शन ज्यादा प्रभावी नहीं था. टीम ने सिर्फ 4 ही मैच जीते थे और 6 मुकाबले हारे थे.

अस्थायी तौर पर बने हैं कप्तान
अब एक बार फिर से उनको आईपीएल में कप्तानी करने का मौका मिला है. हालांकि, वे सिर्फ अस्थायी तौर पर पंजाब किंग्स के कप्तान हैं. पंजाब टीम मैनेजमेंट ने स्पष्ट कर दिया है कि मयंक अग्रवाल अगला मैच खेलेंगे. अगले मैच में फिर से मयंक ही कप्तान होंगे और शिखर उप-कप्तान ही रहेंगे.

प़ढ़ें: IPL 2022 SRH Vs PBKS: प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए करो या मरो का मैच

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement