Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

संन्यास के ऐलान के बाद Sania Mirza का दमदार प्रदर्शन, Rajeev Ram के साथ सर्बियाई जोड़ी को दी शिकस्त

सानिया ऑस्ट्रेलियन ओपन के मुकाबले में फॉर्म में दिखीं.

Latest News
संन्यास के ऐलान के बाद Sania Mirza का दमदार प्रदर्शन, Rajeev Ram के साथ सर्बियाई जोड़ी को दी शिकस्त

सानिया मिर्जा ने संन्यास का लिया ऐलान.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा संन्यास का ऐलान कर चुकी हैं. यह साल टेनिस की दुनिया में उनका आखिरी वर्ष होगा. संन्यास के ऐलान के बाद सानिया ऑस्ट्रेलियन ओपन में फॉर्म में दिखीं. राजीव राम के साथ मिलकर उन्होंने सर्बियाई जोड़ी एलेक्जेंड्रा क्रुनिक और निकोला सैसिक को शिकस्त दी. 

    दोनों की जोड़ी ने सर्बियाई जोड़ी को हराकर दूसरे दौर में प्रवेश किया. अमरीकी खिलाड़ी राजीव राम दुनिया के चौथे नंबर के खिलाड़ी हैं. मैच के चौथे गेम में भारतीय-अमेरिकी जोड़ी ने क्रुनिक-कैसिक की सर्विस तोड़ पहले सेट में 3-1 की अहम बढ़त बना ली. 

    मिर्जा और राम ने अपनी सर्विस जारी रखते हुए शुरुआती सेट 6-3 से अपने नाम किया. दूसरे सेट में करीबी मुकाबला रहा. नतीजा यह रहा कि दूसरा सेट 6-6 के स्कोर के साथ टाई-ब्रेकर तक गया. टाई-ब्रेकर में मिर्जा-राम ने 3-1 की बढ़त बना ली और आखिरकार 7-6 से जीत दर्ज की. इस सीधे सेटों के साथ मिर्जा-राम की जोड़ी मिक्स्ड डबल्स के दूसरे दौर में प्रवेश कर गई है.

    Sania Mirza ने क्यों किया संन्यास का ऐलान? जानिए 5 बड़ी वजह 

    छह बार की ग्रैंड स्लैम विजेता मिर्जा ने बुधवार को ऑस्ट्रेलियन ओपन में घोषणा की कि वह इस साल के अंत में टेनिस से संन्यास ले लेंगी. उन्होंने महिला युगल स्पर्धा में पहले दौर से बाहर होने के बाद यह फैसला किया. स्लोवेनिया की काजा जुवान और तमारा जिदानसेक ने मिर्जा और किचेनोक को 6-4, 7-6 से हराया.

    सानिया क्यों लेंगी संन्यास? 
    टेनिस स्टार सानिया इन दिनों घुटने की समस्या से जूझ रही है. इसके साथ ही वह अब अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं. उनका बच्चा तीन साल का है जिसके साथ उन्हें ट्रैवल करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. 

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement