Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WPL 2023: धोनी की जबरा फैन है यह खिलाड़ी, अपने रोल मॉडल के लिए किया कुछ ऐसा कि हर ओर हो रही चर्चा

Kiran Navgire 50: महिला आईपीएल में किरन नवगिरे अपनी ताबड़तोड़ फिफ्टी के साथ एक और वजह से चर्चा में हैं. उनके बल्ले पर धोनी का नाम, जर्सी नंबर लिखा था.

WPL 2023: धोनी की जबरा फैन है यह खिलाड़ी, अपने रोल मॉडल के लिए किया कुछ ऐसा कि हर ओर हो रही चर्चा

Kiran Navgire WPL 2023 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महिला आईपीएल 2023 में गुजरात जायंट्स बनाम यूपी वॉरियर्ज (GGT Vs UPW) के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. इस मैच में यूपी की टीम ने मैच को 3 विकेट से जीतकर टूर्नामेंट में धमाकेदार आगाज किया है. 1 गेंद शेष रहते हुए 170 रनों के लक्ष्य का पीछा कर यूपी वॉरियर्ज ने लीग में अपने इरादे जता दिए हैं. यूपी की ओर से किरन नवगिरे ने शानदार अर्धशतक लगाया लेकिन फैंस का ध्यान उन्होंने अपने बल्ले की वजह से खींचा. उनके बल्ले पर महेंद्र सिंह धोनी का नाम और जर्सी नंबर दोनों लिखा था. जानें कौन है यह खिलाड़ी. 

किसान पिता की बेटी WPL 2023 में मचा रही धमाल 
किरन नवगिरे के पिता पेशे से किसान हैं लेकिन उन्होंने बेटी को क्रिकेट को बतौर करियर अपनाने से कभी नहीं रोका. यह खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी को अपना रोल मॉडल मानती हैं और उनका सपना क्रिकेट में धोनी की तरह देश का नाम रौशन करना है. 

यह भी पढ़ें: अहमदाबाद टेस्ट से पहले भक्ति में डूबे Virat Kohli की इंस्टा पोस्ट देख फैंस कह रहे, 'अब सेंचुरी पक्की'  

27 साल की किरण नवगिरे का जन्म महाराष्ट्र के सोलापुर में हुआ था. अब तक उन्हें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में ज्यादा मुकाबले खेलने का मौका नहीं मिला है लेकिन घरेलू क्रिकेट में वह चर्चित नाम हैं. फिलहाल वह  नागालैंड की टीम से खेलती हैं. उन्होंने 6 टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच भी खेले हैं.

यह भी पढ़ें: Ban Vs Eng: चटगांव में जहां ईशान किशन ने बनाया इतिहास वहां फिर होगी रनों की बरसात, जानें कैसी है पिच

मुश्किल वक्त में खेली यादगार पारी 
इस मैच में किरन नवगिरे ने मुश्किल हालात में अच्छी बल्लेबाजी कर अपनी टीम की जीत की स्क्रिप्ट लिखी. जिस समय वह बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरीं थीं तो उस समय टीम ने 13 रन पर 1 विकेट गंवा दिया था.  20 के स्कोर तक यूपी टीम के 3 विकेट गिर चुके थे और गुजरात की जीत लगभग तय लग रही थी. ऐसे में किरण ने एक छोर से तेजी के साथ रन बनाए और सिर्फ 43 गेंदों में 53 रनों की शानदार पारी खेली. उनकी पारी की बदौलत टीम ने 3 विकेट से मैच जीत लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement