Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro max का कैसा है परफॉर्मेंस? जानें कीमत और फीचर्स

iPhone 16 pro and iPhone 16 max: आपको बताते चलें कि 10 सितंबर से एपल की वेबसाइट पर इसकी प्री बुकिंग शुरू हो जाएगी. भारत की बात करें तो दिल्ली के साकेत और मुंबई में मौजूद एपल स्टोर पर इसे आप बुक कर सकते हैं. 

Latest News
iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro max का कैसा है परफॉर्मेंस? जानें कीमत और फीचर्स

iphone (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

iPhone 16 pro and iPhone 16 max: एपल का नाम दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनियों में शुमार है. इस कंपनी की तरफ से आईफोन 16 प्रो और आईफोन 16 प्रा मैक्स लॉन्च किया जा चुका है. आईफोन 16 प्रो और आईफोन 16 मैक्स की प्री बुकिंग को लेकर यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जानकारों के मुताबिक इन दोनों ही प्रेडक्ट का परफॉर्मेंस बेहद शानदार है. माना जा रहा है कि मार्केट में आते ही ये छा जाएगा. आपको बताते चलें कि 10 सितंबर से एपल की वेबसाइट पर इसकी प्री बुकिंग शुरू हो जाएगी. भारत की बात करें तो दिल्ली के साकेत और मुंबई में मौजूद एपल स्टोर पर इसे आप बुक कर सकते हैं. 

आईफोन 16 प्रो और 16 प्रो मैक्स के रेट्स
दरअसल एपल ने अपने इन नए प्रोडक्ट्स में कई सारे नए और पावरफुल फीचर्स ऐड किया है. एपल की तरफ से आईफोन 16 प्रो और आईफोन 16 मैक्स में  A 18 pro बायोनिक चिपसेट फिट किया गया है. एपल की ओर से आईफोन 16 प्रो और 16 प्रो मैक्स की लॉन्चिंग कर दी गई है. एपल की तरफ से आईफोन 16 प्रो के लिए अमेरिका में 999 डॉलर की कीमत रखी गई है. वहीं, भारत में 1,19,900 रुपए की कीमत रखी गई है.

आईफोन 16 प्रो और 16 प्रो मैक्स के खास फीचर
आईफोन 16 प्रो और 16 प्रो मैक्स के फीचर्स की बात करें तो इसे दो स्क्रीन साइज में निकाला गया है. आईफोन 16 प्रो के साइज की बात करें तो ये 6.3 इंच साइज में है. वहीं, आईफोन प्रो मैक्स की साइज 6.9 इंच की है. एपल की ओर से आईफोन 16 प्रो और 16 प्रो मैक्स में कैमरे को लेकर एक खास फीचर दिया है. कैमरे में साइड कंट्रोल फीचर फिट किया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement