Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आपकी मर्जी के हिसाब से कस्टमाइज हो जाएगा OnePlus का यह Keyboard, जानें और क्या होगा इसमें खास

Oneplus Customisable Mechanical Keyboard को मैक और विंडोज दोनों ही सिस्टम के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है.

आपकी मर्जी के हिसाब से कस्टमाइज हो जाएगा OnePlus का यह Keyboard, जानें और क्या होगा इसमें खास

Oneplus Customisable mechanical keyboard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus अपना पहला कस्टमाइजेबल मैकेनिकल कीबोर्ड लॉन्च करने के लिए तैयार है. यह कीबोर्ड वनप्लस फीचरिंग (OnePlus Featuring) के जरिए ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने इस प्रोडक्ट की जानकारी 15 दिसम्बर को दी है हालांकि इसके बारे में अभी और जानकारी सामने आनी बाकी है. कंपनी के अनुसार वनप्लस कीबोर्ड (OnePlus Keyboard) को कीबोर्ड मैन्युफैक्चरिंग फर्म कीकॉर्न (KeyChron) के साथ साझेदारी में तैयार किया गया है.

वनप्लस ने दिसम्बर में OnePlus Featuring नाम के नए प्लेटफॉर्म को इंट्रोड्यूस किया है जिसका उद्देश्य यूजर्स के लिए अलग-अलग तरीके के प्रोडक्ट्स पेश करना है. इस प्लेटफॉर्म के जरिए कंपनी अपना पहला कीबोर्ड लॉन्च करने जा रही है जिसे आसानी से कस्टमाइज किया जा सकता है. इस मकैनिकल कीबोर्ड में डबल गैसकेट डिजाइन के साथ कीकॉर्न टेक्नोलॉजी मिलेगी जो टाइपिंग की तेज आवाज से बचाता है.

कंपनी ने 15 दिसम्बर को ट्विटर पर इस कीबोर्ड को लॉन्च करने की जानकारी दी है. इसके साथ ही ट्वीट में कंपनी ने इस कीबोर्ड के क्वालिटी और लॉन्चिंग के बारे में भी बताया है जिसके अनुसार इस कीबोर्ड की बॉडी एल्युमिनियम की होगी और यह मैक और विंडोज दोनों ही सिस्टम पर काम करेगा. इसके साथ इसमें एडवांस्ड कस्टमाइजेबल फीचर्स भी मिलेंगे.

आपको बता दें कि पीत लाउ ने इस महीने की शुरुआत OnePlus Featuring को इंट्रोड्यूस करते हुए एक ट्वीट में OnePlus कीबोर्ड की जानकारी दी थी. कीबोर्ड का लेआउट एपल के कीबोर्ड की तरह ही है लेकिन इसे विंडोज और मैक दोनों के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है. इसके साथ ही इसमें यूजर्स अपनी पसंद के अनुसार स्विच को भी बदल सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement