Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मात्र 1999 रुपये में खरीदें फोन और पाएं दो साल के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मुफ्त, जानें इसके बारे में सबकुछ

JioPhone की खरीद पर आपको दो साल के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 48GB डेटा मिलेगा. इसके साथ आप और भी चीजों का लाभ ले सकते हैं.

मात्र 1999 रुपये में खरीदें फोन और पाएं दो साल के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग मुफ्त, जानें इसके बारे में सबकुछ

JioPhone

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः  वैसे तो Reliance Jio कई बेहतरीन प्लांस मौजूद हैं जिसमें आपको ज्यादा वैलिडिटी, अनलिमिडेट कॉलिंग और डेटा मिलता है. लेकिन कुछ प्लांस ऐसे हैं जो बेहद खास और अट्रैक्टिव हैं और इनका रिचार्ज कर आप एक बार में ही साल भर के रिचार्ज से छुटकारा पा सकते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको फोन और दो साल का रिचार्ज मुफ्त में मिल जाएगा. 

दरअसल यह प्लान JioPhone के साथ आता है और इसमें किसी भी नए यूजर को 1999 रुपये में फोन के साथ दो साल के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 48GB डेटा मिलता है. JioPhone के साथ मिलने वाले इस प्लान की वैलिडिटी 2 साल की है यानी आपको एक बार रिचार्ज करवाने पर दो साल कोई भी रिचार्ज नहीं करवाना होगा. इसके साथ ही इसमें आपको मुफ्त में सभी जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

एक साल के प्लान के साथ भी खरीद सकते हैं JioPhone

दो साल के प्लान के अलावा कंपनी 1499 रुपये में एक साल का प्लान भी देती है जिसमें आपको JioPhone और एक साल के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 24GB डेटा और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा.

इसके अलावा कंपनी एग्जिस्टिंग यूजर्स के लिए भी प्लान मुहैया करवाती है जिसे मौजूदा JioPhone ग्राहक मात्र 899 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं. इसमें यूजर्स को एक साल के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 24GB डेटा के साथ जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा.

यह भी पढ़ेंः एक लीटर पेट्रोल में 70 किलोमीटर तक दौड़ेती हैं ये बाइक्स, शुरुआती कीमत 55 हजार से भी कम, जानें खासियत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement