Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Reliance Jio: Mukesh Ambani ने यूजर्स को दिया धमाकेदार तोहफा, 3 महीने तक फ्री कॉलिंग और डेटा, जानें कीमत

Jio लेकर आया है एक खास रिचार्ज प्लान जिसमें आपको तीन महीने तक फ्री कॉलिंग और डेटा मिलने वाला है.

Latest News
Reliance Jio: Mukesh Ambani ने यूजर्स को दिया धमाकेदार तोहफा, 3 महीने तक फ्री कॉलिंग और डेटा, जानें कीमत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

मुकेश अंबानी ने यूजर्स को एक खास तोहफा दिया है. रिजार्ज प्लान्स महंगा होने के बाद लोगों को एक ऐसे रिचार्ज प्लान की तलाश है जिसमें उन्हें कम पैसों में ज्यादा फायदा मिल सके. जिओ अब एक ऐसा ही प्लान लेकर आया है. ये 84 दिन का रिचार्ज है. इस Jio रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का लाभ मिलता है. आपको बता दें कि ये 479 रुपये का रिचार्ज प्लान Jio पोर्टल या MyJio ऐप के प्रीपेड प्लान में ही मिलेगा. ये Paytm और PhonePe में उपलब्ध नहीं है. 

क्या है इस प्लान की खासियत
इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को कुल 6 GB इंटरनेट डेटा मिलेगा और 1000 एसएमएस मिलेंगे. इतना ही नहीं इस Jio रिचार्ज प्लान के साथ यूजर्स Jio TV, Jio Cinema और Jio Cloud तक पहुंच पाएंगे. बता दें कि इस Jio रिचार्ज प्लान के यूजर्स को जियोसिनेमा प्रीमियम की मेंबरशिप नहीं मिलेगी. जिन लोगों को सिर्फ कॉल करने के लिए रिचार्ज करना है उन लोगों के लिए से प्लान बेस्ट है. 


ये भी पढ़ें-FASTag में रिचार्ज की टेंशन खत्म, अब Toll Plaza पर नहीं रुकेगी गाड़ी, जानिए RBI का नया नियम  


इसके अलावा जियो दो नए ऐप्स लॉन्च करने जा रहा है. JioTranslate और JioSafe. इस प्लान में आप एक साल तक दोनों सेवाओं का मुफ्त में आनंद ले सकते हैं. 

84 दिन कैटेगरी में ये प्लान है बेस्ट 
84 दिन वाली कैटेगरी में 799 रुपये वाला प्लान बेस्ट है. पहले इसकी कीमत 666 रुपये थी. इसमें यूजर्स को 84 दिन तक अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 1.5GB डेटा, प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं. साथ ही आपको जियो टीवी, जियोसिनेमा और जियोक्लाउड की सुविधा भी मिलती है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement