Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Samsung ने कर दी बड़ी गलती! अपने ही विज्ञापन में दिखाया iPhone

Samsung ने अपने एक प्रमोशनल विज्ञापन में आईफोन की फोटो लगा दी थी जिसके चलते कंपनी की काफी किरकिरी हो रही है.

Samsung ने कर दी बड़ी गलती! अपने ही विज्ञापन में दिखाया iPhone
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विज्ञापन के जरिए स्मार्टफोन मार्केट (Smartphone Market) की दो दिग्गज कंपनियों सैमसंग और एप्पल (Samsung vs Apple) के बीच एक जंग चलती रहती है लेकिन कई बार सैमसंग अपने स्मार्टफोन के विज्ञापन में आईफोन (iPhone) को दिखाने की गलती कर चुका है और कुछ ऐसा ही एक बार फिर हो गया है जिससे सैमसंग की मार्केट में किरकिरी हो गई है और लोग सैमसंग का मजाक भी उड़ा रहे हैं. 

दरअसल, सैमसंग ने गलती से एक विज्ञापन में अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंदी एप्पल आईफोन को दिखा दिया है. कंपनी से यह चूक सैमसंग मेंबरशिप ऐप पर इस्तेमाल किए गए प्रमोशनल कैंपेन के दौरान हुई. इस प्रमोशनल बैनर में कंपनी ने बड़ी नॉच वाले एक स्मार्टफोन को दिखाया हुआ था.

बिल्कुल ही अलग है दोनों फोन

हम सभी को पता है कि सैमसंग और एप्पल के स्मार्टफोन दिखने में बिलकुल भी एक जैसे नहीं है. जहां सैमसंग अपने स्मार्टफोन्स में डिस्प्ले में पंच-होल कटआउट का इस्तेमाल करती है. वहीं एप्पल आईफोन में बड़ी नॉच देखने को मिलती है.

यूजर्स ने लगा दी क्लास

जैसे ही सैमसंग कम्यूनिटी मेंबर्स ने इस प्रमोशनल बैनर को देखा तो तुरंत ही समझ गए कि सैमसंग ने गलती से आईफोन की तस्वीर का इस्तेमाल कर दिया है। कम्यूनिटी मेंबर्स ने सैमसंग पर तंज कसते हुए लिखा, "क्या गैलेक्सी के पास नॉच है? इस कैंपेन का इंचार्ज एक iPhone का इस्तेमाल करता है इसलिए केवल iPhone दिखाई देता है." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा  "Apple फ़ोन पर Android सॉफ़्टवेयर haha," 

जल्द आने वाला है वन प्लस का बेहतरीन 5G स्मार्टफोन, जानिए क्या होंगे इसके अहम फीचर्स

कंपनी ने स्वीकारी गलती 

वहीं विवाद बढ़ता देख सैमसंग की तरफ से इस मामले में उन्होंने तुरंत अपनी गलती मान ली है. कंपनी ने एक मैसेज पोस्ट किया जिसमें कहा गया कि तस्वीर के लिए जिम्मेदार व्यक्ति ने गलती की है और फोटो को एडिट किया जाएगा. इसके बाद सैमसंग ने फोटो को पिनहोल कटआउट वाले गैलेक्सी फोन के साथ अपडेट किया है.गौरतलब है कि ऐसे ही कई बार सैमसंग के कुछ विज्ञापनों न आईफोन की तस्वीर देखी जा चुकी है. 

जल्द लॉन्च होगा ये आर-पार दिखने वाला फोन, शानदार डिजाइन में मिलेंगे तगड़े फीचर्स

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रियाफ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement