Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twitter Down? कई यूजर्स लॉगिन ना कर पाने की कर रहे हैं शिकायत 

Twitter Login करने का प्रयार करने पर वॉल पर "कुछ गलत हो गया, लेकिन चिंता न करें - पुनः प्रयास करें" वाला पॉपअप दिखाई दे रहा है.

Twitter Down? कई यूजर्स लॉगिन ना कर पाने की कर रहे हैं शिकायत 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शुक्रवार की सुबह, कई ट्विटर यूजर्स (Twitter Users) को माइक्रोब्लॉगिंग साइट के ना खुलने की समस्याओं का सामना करना पड़ा. कई लोगों ने कहा कि वे वेबसाइट में लॉग इन नहीं कर पा रहे हैं. जब फ़ीड पेज पहली बार लोड होता है, तो "कुछ गलत हो गया, लेकिन चिंता न करें - पुनः प्रयास करें" पढ़ने वाला पॉपअप दिखाई दे रहा है.  कथित तौर पर, आउटेज (Twitter Outage) लगभग 3 बजे शुरू हुआ और सुबह 7 बजे के आसपास अपेक्षाकृत बड़ा स्पाइक देखा गया. इस बीच, ट्विटर अन्य कारणों से भी चर्चा में रहा है. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "मैं ट्विटर एक्सेस नहीं कर पा रहा हूं और मुझे एक एरर प्रॉम्प्ट मिल रहा है... कुछ गलत हो गया, लेकिन घबराएं नहीं - चलिए इसे एक और शॉट देते हैं. फिर से कोशिश करें."

होगी छंटनी 
पिछले हफ्ते, उन्होंने ट्विटर को अपने नियंत्रण में लिया था और उसके टॉप अधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया था.  उन्होंने आज बड़े पैमाने पर छंटनी भी शुरू कर दी है. द वर्ज द्वारा देखे गए एक अहस्ताक्षरित आंतरिक ज्ञापन के अनुसार, ट्विटर कर्मचारियों को ईमेल में सूचित किया गया था कि छंटनी शुरू होने वाली है. इंटरनल मेमो के अनुसार, कर्मचारियों को 4 नवंबर को सुबह 9 बजे पीएसटी से एक ईमेल प्राप्त होगा, जिसमें पुष्टि की जाएगी कि उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया है या नहीं, जिसमें यह भी कहा गया है कि ट्विटर के कार्यालयों में कर्मचारी बैज की पहुंच "अस्थायी रूप से" बंद हो जाएगी. मेमो में कहा गया है कि "हम स्वीकार करते हैं कि यह एक अविश्वसनीय रूप से चुनौतीपूर्ण अनुभव है, चाहे आप प्रभावित हों या नहीं.

Elon Musk को हुआ इन देशों की जीडीपी से ज्यादा नुकसान, एक साल में गवां दी इतनी दौलत 

आधी होगी मैनपॉवर
मस्क से ट्विटर के लगभग 7,500 कर्मचारियों की संख्या में से करीब आधे लोगों को बाहर निकालने की तैयारी कर रही है. मस्क ने पहले ही संकेत दिया है कि वह ट्विटर पर नौकरी में कटौती करेंगे,टाउन-हॉल की बैठक में कर्मचारियों को बताएंगे कि सोशल नेटवर्क पर "हेडकाउंट का युक्तिकरण" होना चाहिए. अप्रैल में, ट्विटर ने सोशल मीडिया सेवा को निजी बनाने और खरीदने के लिए मस्क के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया. हालांकि, मस्क ने जल्द ही समझौते का पालन करने के अपने इरादों के बारे में संदेह करना शुरू कर दिया, यह आरोप लगाते हुए कि कंपनी स्पैम और फेक अकाउंट की संख्या का पर्याप्त रूप से खुलासा करने में विफल रही.

ट्विटर यूजर्स से जुटाए जाने वाले मंथली चार्ज से क्या करेंगे एलन मस्क? 

काफी उतार-चढ़ाव वाली रही डील 
जुलाई में एलन मस्क ने ट्विटर खरीदने की डील को कैंसल कर दिया. टेस्ला के सीईओ ने आरोप लगाया कि ट्विटर ने अपने प्लेटफॉर्म पर स्पैम और फेक बॉट अकाउंट की संख्या को गलत तरीके से प्रस्तुत करके इस डील का उल्लंघन किया है. मस्क द्वारा सौदे की समाप्ति की घोषणा के बाद, बाजार में तेज गिरावट देखी गई. बाद में, ट्विटर ने मस्क पर डील से बाहर निकलने के लिए बॉट्स के बहाने का यूज करने का मुकदमा दायर किया. फिर से, पिछले हफ्ते, मस्क ने पुष्टि की कि वह प्रति शेयर 54.20 अमरीकी डॉलर की मूल रूप से सहमत कीमत पर ट्विटर खरीद के साथ आगे बढ़ेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement