Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

iPhone पर बंपर ऑफर, 2 हजार में ले जाएं अपने घर

iPhone SE 3 discount: अगर कोई आपसे यह कहे कि आप iPhone का मजा सिर्फ 20 हजार से भी कम कीमत पर उठा सकते हैं तो शायद आपको यकीन नहीं होगा लेकिन एक ऐसा ही खास डील आपके लिए मार्केट में आया है.

Latest News
iPhone पर बंपर ऑफर, 2 हजार में ले जाएं अपने घर

offer on iPhone

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अगर आप iPhone के शौकीन हैं तो यह खबर आपके लिए है. दरअसल वायरलेस नेटवर्क प्रोवाइडर टी-मोबाइल (T Mobile) iPhone SE 3 पर 400 डॉलर यानी कि 31,551 रुपये तक की भारी छूट दे रहा है. आपको केवल टी मोबाइल से अनलिमिटेड डेटा प्लान के साथ एक नई लाइन प्राप्त करने की जरुरत है और iPhone SE 3 आपके हाथों में होगा. हालांकि निश्चित तौर पर आपको एक योग्य फोन में ट्रेड-इन करना होगा. साथ ही T Mobile नेटवर्क पर किसी नए डिवाइस या सेवा को 2 साल के लिए एक्टिव करने के लिए एकमुश्त फीस देनी होगी. बता दें कि यह ऑफर भारत में वैलिड नहीं है और सिर्फ USA में वैध है. आइए जानते हैं T Mobile इसपर क्या Offer दे रहा है.

iPhone SE 3 पर ऑफर

आपको iPhone SE 3 64GB के लिए मंथली EMI 17.92 डॉलर दो साल देना होगा जिसके बाद यह फोन आपका हो जाएगा. वहीं अगर आप ट्रेड-इन का ऑप्शन चुनते हैं और आपके पास एक योग्य हैंडसेट है तो आप कम कीमत पर 400 डॉलर यानी 31,551 रुपये की भारी छूट का फायदा भी उठा सकते हैं. इसका मतलब है कि यदि आप iPhone X, iPhone XR, iPhone XS, iPhone XS Max, iPhone 11, iPhone 11 Pro, iPhone 11 Pro Max, iPhone 12 में ट्रेड करते हैं, तो आपको केवल 29 डॉलर यानी 2,289 रुपये में iPhone SE 3 मिलेगा क्योंकि इसकी कीमत 429 डॉलर (33,874 रुपये) है.अगर आप 128GB स्टोरेज वैरिएंट और 256GB स्टोरेज वैरिएंट लेना चाहते हैं तो आपको ज्यादा पेमेंट करना होगा.

ध्यान रहे कि यह ऑफर तभी लागू होगा जब आप दो साल के लिए टी मोबाइल का नया सब्सक्रिप्शन लेंगे. अगर आप किसी वजह से लॉक-इन पीरियड से पहले सब्सक्रिप्शन कैंसिल कर देते हैं तो आपको बाकि के बचे हुए रकम एक साथ देने होंगे. 

iPhone SE 3 स्पेसिफिकेशन

इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया iPhone SE 3 लेटेस्ट Apple A15 बायोनिक चिपसेट के लिए एक लार्ज प्रोसेसर अपग्रेड के साथ आता है जो हमें iPhone 13 फ्लैगशिप के पॉवर पर मिलता है. इसमें लेटेस्ट Apple सिलिकॉन है जो बेहतर बैटरी लाइफ, लेटेस्ट iOS 15 और 12MP कैमरा प्रदान करता है.

यह भी पढ़ें:  Pre-approved loan क्या होता है और कैसे काम करता है?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement