Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

देश की पहली Electric Cruiser Bike लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स 

सिंगल चार्ज के बाद बाइक 180-220 किलोमीटर तक चल सकती है.

Latest News
देश की पहली Electric Cruiser Bike लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स 

electric cruiser bike

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कोमाकी इलेक्ट्रिक ने देश की पहली इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक लॉन्च की है. ईवी क्रूजर बाइक रेंजर को 1.68 लाख रुपये में लॉन्च किया गया है. इसे तीन अलग-अलग कलर स्कीम- गार्नेट रेड, डीप ब्लू और जेट ब्लैक में पेश किया जाएगा. इलेक्ट्रिक बाइक को कंपनी के सभी डीलरशिप पर 26 जनवरी से उपलब्ध कराया जाएगा.

कोमाकी रेंजर में बड़े ग्रॉसर व्हील और क्रोम एक्सटीरियर हैं, जो एक विशिष्ट क्रूजर डिजाइन लुक देते हैं. मोटरसाइकिल में चमकदार क्रोम से सजाए गए रेट्रो-थीम वाले गोल एलईडी हेडलैंप भी शामिल किए गए हैं. हेडलैम्प रेट्रो-थीम वाले साइड इंडिकेटर्स से घिरा है. इसके अलावा बाइक के रेक्ड वाइड हैंडलबार, सिंगल-पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्यूल टैंक पर चमकदार क्रोम ट्रीटेड डिस्प्ले खास डिजाइन फीचर हैं. 

Ola Electric ने जुटाया 1490 करोड़ का फंड, जानिए क्या है कंपनी का प्लान?

रेंजर पर राइडर सीट को नीचे रखा गया है. जबकि पीछे की सीट को एक बैकरेस्ट दिया गया है. इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक 4 kW बैटरी पैक के साथ 4,000-वाट मोटर के साथ आएगी जो देश में अब तक के किसी भी दोपहिया वाहन में सबसे बड़ी मोटर है. 

फिल्ममेकर बनना चाहते थे Anand Mahindra, यह फिल्म की थी शूट

इलेक्ट्रिक यूनिट से सिंगल चार्ज के बाद इसे 180-220 किलोमीटर तक दौड़ाया जा सकता है. कोमाकी ने रेंजर को ब्लूटूथ साउंड सिस्टम, साइड स्टैंड सेंसर, क्रूज कंट्रोल फीचर, एंटी-थेफ्ट लॉक सिस्टम और एक डुअल स्टोरेज बॉक्स से लैस किया है. रेंजर के साथ कोमाकी ने 1.15 लाख रुपये में वेनिस इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया है. इलेक्ट्रिक स्कूटर में आराम के साथ आइकोनिक लुक्स भी हैं. यह 3kw की मोटर और 2.9kw के बैटरी पैक से लैस है. इसे बाजार में नौ अलग-अलग कलर ऑप्शन में पेश किया जाएगा. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement