Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mahindra Thar Discount: नई थार खरीदने पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, यहां चेक करें ऑफर

Mahindra Thar Price: महिंद्रा थार अपने मोस्ट अवेटेड कार थार 5 डोर लॉन्च करने वाली है जिसके चलते थार पर भारी डिस्काउंट मिल रहा है.

Mahindra Thar Discount: नई थार खरीदने पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, यहां चेक करें ऑफर

Mahindra Thar Discount Offer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय ऑटोमोबाइल मार्केट में सबसे पॉपुलर एसयूवी की बात आती है तो सबसे पहला नाम महिंद्रा थार (Mahindra Thar) का आता है. इंडियन सड़कों पर स्वैग का दूसरा नाम ही महिंद्रा थार बन गया है. दूसरी ओर थार को टक्कर देने के लिए लॉन्च हुई मारुति की जिम्नी (Maruti Jimny) थार से कम कीमत में कुछ ज्यादा फीचर्स ऑफर कर रही है. ऐसे में कंपनी जल्द ही नई 5 Door Thar लॉन्च कर सकती है जिसके पहले पुरानी थार की कीमतों में बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. इतना ही नहीं, महिंद्रा की अन्य कारों पर भी तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रही है. 

बता दें कि महिंद्रा थार की कीमतों में हाल ही में भारत में 1.05 लाख रुपये तक की बढ़ोतरी की गई थी. डीजल-मैनुअल हार्ड-टॉप आरडब्ल्यूडी के साथ महिंद्रा थार के सबसे सस्ते वेरिएंट की कीमत अब 55,000 रुपये अधिक तक बढ़ा दी गई है. महिंद्रा थार के एलएक्स डीजल-मैनुअल हार्ड-टॉप रियर-व्हील ड्राइव वेरिएंट की कीमत में 1.05 लाख रुपये की सबसे बड़ी बढ़ोतरी देखी गई थी.

यह भी पढ़ें- कीमत 6 लाख से कम, Tata Punch की सबसे बड़ी दुश्मन हुंडई की ये SUV हुई लॉन्च, CNG का भी मिलेगा मजा

Mahindra Thar पर मिल रहा है कितना डिस्काउंट

बता दें कि यह महिंद्रा थार का डीजल मैनुअल मॉडल काफी पॉपुलर रहा है. महिंद्रा थार के 4WD संस्करण की कीमत अब 13.49 लाख रुपये से 16.77 लाख रुपये के बीच है लेकिन अब इस पर तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. रिपोर्ट्स के अनुसार देश भर में कुछ महिंद्रा शोरूम नई थार पर 30,000 रुपये तक की नकद छूट दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Delhi Metro में अब स्मार्टफोन ही होगा आपका 'टिकट', मोबाइल QR कोड से होगा सफर, जानें पूरी बात

Mahindra Thar 5 Door की लॉन्चिंग कब

महिंद्रा थार के पेट्रोल और डीजल 4x4 वेरिएंट पर भारी छूट दी जा रही है. गौरतलब है कि महिंद्रा थार 4x4 में 152hp, 300Nm, 2.0-लीटर पेट्रोल इंजन या 130hp, 300Nm, 2.2-लीटर डीजल इंजन ऑप्शन मिलता है. माना जा रहा है कि महिंद्रा फिलहाल अगले साल भारत में नई 5-डोर थार लॉन्च करेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement