Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anju Nasrullah Love Story: अंजू ने कर लिया है नसरुल्लाह से निकाह, तोहफे में 40 लाख का शानदार फ्लैट भी मिला 

Anju 40 Lakh Flat Gift: अपने प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने पख्तूनख्वा पहुंची अंजू पर पाकिस्तान में मेहरबानियों का सिलसिला जारी है. अंजू को पाकिस्तान सरकार के नौकरी देने के वादे के बाद अब एक कारोबारी के 40 लाख का फ्लैट देने की खबर सामने आई है. 

Anju Nasrullah Love Story: अंजू ने कर लिया है नसरुल्ला��ह से निकाह, तोहफे में 40 लाख का शानदार फ्लैट भी मिला 

Anju And Nasrullah 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान में अपने प्रेमी नसरुल्लाह के साथ रह रही अंजू (Anju In Pakistan) के भारत लौटने की उम्मीद अब नहीं दिख रही है. पहले ऐसी खबर आई थी कि नसरुल्लाह से शादी के बाद अंजू को पाकिस्तान सरकार में नौकरी मिलेगी. अब नई खबर है कि पाकिस्तान के एक बड़े कारोबारी ने उसे 40 लाख का फ्लैट देने का वादा किया है. बताया जा रहा है कि नसरुल्लाह से निकाह करने के बाद अंजू को पाकिस्तान के जाने-माने बिजनेसमैन ने 10वीं मंजिल पर एक फ्लैट दिया है. बाजार में इस फ्लैट की कीमत 40 लाख रुपये से ज्यादा बताई जा रही है. अंजू ने एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में भी कहा था कि वह अब भारत नहीं लौटना चाहती है और पाकिस्तान में खुश है. 

बिजनेसमैन ने दिया 40 लाख का फ्लैट 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंजू और नसरुल्लाह निकाह कर चुके हैं और भारतीय महिला ने अपना धर्म भी बदल लिया है. कुछ दिन पहले बुर्के में अंजू की तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें वह कुछ लोगों के साथ दावत करती दिखी थीं. अब खबर है कि नसरुल्लाह से निकाह के बाद एक जाने-माने कारोबारी ने अपने अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल पर उसे 40 लाख की कीमत का एक फ्लैट तोहफे में दिया है. बताया जा रहा है कि दोनों की शादी में कुछ और भी कीमती तोहफे मिले हैं. 

यह भी पढ़ें: ऑनलाइन दोस्त से मिलने Pak पहुंची भारत की अंजू, इस तारीख को वापस लौटेंगी इंडिया

अंजू ने कुछ दिन पहले कहा था कि वह भारत वापस लौटेगी और सिर्फ अपने दोस्त से मिलने के लिए पाकिस्तान आई है. अब गुरुवार को उनका नया बयान सामने आया जिसमें उन्होंने कहा कि वह भारत नहीं लौटेगी क्योंकि वहां उसकी सुरक्षा की गारंटी लेने वाला कोई नहीं है. इतना ही नहीं अंजू की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं हैं जिससे ऐसा लग रहा है कि उन्होंने अब इस्लाम धर्म अपना लिया है. दोनों के डिनर और दूसरे फंक्शन में शामिल होने के वीडियो वायरल हो रहे हैं.  

यह भी पढ़ें: अंजू बनी फातिमा, शादी हुई या नहीं? पढ़ें इस प्रेम कहानी में अब क्या हुआ

पाकिस्तान पहुंचने के बाद अंजू ने बदले कई बार बयान 
अंजू भारत से पाकिस्तान टूरिस्ट वीजा पर गई है लेकिन वहां पहुंचने के बाद लगातार अपने बयान बदल रही है. पहले उन्होंने कहा था कि वह सिर्फ अपने दोस्त से मिलने आई हैं और वापस लौट जाएंगी. बाद में उन्होंने बयान बदला और कहा कि वह अब नसरुल्लाह के साथ ही रहेंगी. हालांकि अब तक अंजू ने इस्लाम अपनाने को लेकर कोई बात नहीं की है. भारत में अंजू के पति और परिवार के लोगों का कहना है कि उसकी हरकत से शर्मसार हैं और अब उससे कोई संबंध नहीं रखना चाहते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement