Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Paris Olympics में खिलाड़ी सिर्फ खेल पर फोकस करें, लाए गए 'Anti-Sex' बेड्स, हैं अपने में बेहद खास

Paris Olympics चर्चा में है. कारण है 'एंटी-सेक्स बेड'. इवेंट से पहले आयोजन स्थल पर ये बेड्स क्यों लगवाए जा रहे हैं? वजह खासी दिलचस्प है. माना जा रहा है कि इन बेड्स को इंस्टॉल किये जाने के बाद खिलाड़ी किसी और चीज के मुकाबले सिर्फ अपने खेल पर फोकस करेंगे.

Latest News
Paris Olympics में खिलाड़ी सिर्फ खेल पर फोकस करें, लाए गए 'Anti-Sex' बेड्स, हैं अपने में बेहद खास

पेरिस ओलंपिक में खिलाड़ी सिर्फ खेल पर फोकस करें, आयोजकों ने कमाल का आईडिया अपनाया है 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Paris जिसे मुहब्बतों का शहर कहा जाता है. आने वाले वक़्त में अपने नाम के अनुरूप नहीं रहेगा. वजह है Paris Olympics 2024. दुनिया के  सबसे बड़े खेल आयोजन के लिए तैयारियां तेज हैं. खिलाड़ी और किसी चीज पर 'फोकस' न करें और सिर्फ खेल को ही तरजीह दें. इसलिए इस स्पोर्ट्स इवेंट में  Anti-Sex Bed का आगमन भी हो गया है. 

बताया जा रहा है कि बेड जल्द ही ओलंपिक विलेज में स्थापित किये जाएंगे. उम्मीद जताई जा रही है कि अपने मटेरियल और छोटे आकार के कारण ये बेड उन एथलीटों के लिए एक बड़ी चुनौती होंगे जो रूल्स और रेगुलेशन को दरकिनार कर एक दूसरे के साथ अंतरंग होना चाहते हैं. 

बेड्स का निर्माण उसी 'एयरवीव' कंपनी द्वारा किया गया है, जिसने टोक्यो खेलों के लिए बिस्तरों की आपूर्ति की थी. तब कंपनी द्वारा ऐसे बेड्स डिज़ाइन किये गए थे, जिनपर जैसे ही दो एथलीटों का वजन पड़ता वो टूट जाते थे. यह बताते हुए कि उन्होंने टोक्यो गेम्स से पहले कार्डबोर्ड बेड का विकल्प क्यों चुना? एयरवीव ने कहा कि, 'कार्डबोर्ड बेड वास्तव में लकड़ी या स्टील से बने बेड की तुलना में कहीं ज्यादा मजबूत होते हैं.'

आयोजन समिति की पर्यावरण उत्कृष्टता निदेशक जॉर्जिना ग्रेनोन ने इनसाइड द गेम्स से बात करते हुए कहा कि, "मुझे उम्मीद है कि पेरिस 2024 में ऐसे प्रयोगों से पता चल जाएगा कि चीजों को अलग तरीके से करना संभव है."

गौरतलब है कि पिछले खेलों के बाद एथलीटों ने ओलंपिक विलेज की कई बेतुकी कहानियां भी सुनाई हैं. टेबल टेनिस खिलाड़ी Matthew Syed ने 1992 में बार्सिलोना में आयोजित खेलों के दौरान गांव में बिताए अपने समय के बारे में टाइम्स से खुलकर बात की है. मैथ्यू ने कहा कि, 'मैं अपने पूरे जीवन की तुलना में उन ढाई हफ्तों में अधिक बार बिस्तर पर पड़ा रहा.'

द मिरर के अनुसार, 2012 में लंदन खेलों के दौरान, एक अज्ञात एथलीट ने चार लोगों के साथ संबंध बनाने की बात स्वीकार की थी। जिसमें उसके अलावा एक पुरुष और दो महिलाएं शामिल थे. द मिरर की इसी रिपोर्ट में दो बार के स्वर्ण पदक विजेता एक अमेरिकी एथलीट के हवाले से कहा गया है कि मैंने लोगों को खुले में सेक्स करते देखा है. एथलीट के अनुसार तब एथलीट कंपाउंड में हर जगह अंतरंग गतिविधियों में शामिल थे. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement