Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Bado Badi' गाना पड़ा चाहत को भारी, हुए ट्रोल, फीचर हुई एक्ट्रेस ने ऐसा क्या कहा वीडियो हुआ VIRAL 

Social Media पर Pakistani Singer Chahat Fateh Ali Khan का एक गाना बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही इस पर तरह-तरह की रील्स भी बन रही हैं

Latest News
'Bado Badi' गाना पड़ा चाहत को भारी, हुए ट्रोल, फीचर हुई एक्ट्रेस ने ऐसा क्या कहा वीडियो हुआ VIRAL 

Aye Haye Oye Hoye Bado Badi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बीते दिनों इंटरनेट पर काफी गाने वायरल हुए. चाहे वो 'Moye-Moye' और 'Kacha Badam' हों या 'Bachpan Ka Pyaar' और 'Selfie Mene Leli Yaar'  इन गानों ने Social Media पर खूब धमाल मचाया था. दिलचस्प ये कि वायरल होने के बाद इन गानों के सिंगर्स की लाइफ ही पलट गई थी. इसके इतर इंटरनेट पर वायरल कई गानें ऐसे भी हैं, जिनका कोई सिर-पैर नहीं है. ऐसा ही एक गाना 'Bado Badi' Social Media पर फिर वायरल हुआ जिसे Pakistan के सिंगर Chahat Fateh Ali Khan ने गाया है. 
 
'Bado Badi' तेजी से हो रहा वायरल
Pakistani Singer Chahat Fateh Ali Khan के गाने Social Media पर अक्सर वायरल होते हैं. एक बार फिर उनका एक गाना इंटरनेट की दुनिया में रफ्तार पकड़ रहा है. दरअसल अप्रैल के महीने में उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया गाना रिलीज किया है.

गाने का नाम 'आय हाए.. ओए होए.. बदो बदी ( Aye Haye Oye Hoye Bado Badi)' है जिसने इस समय इंटरनेट को फिर एक बार बहस का मौका दे दिया है. 

लोग इस गाने पर कई रील्स बना रहे हैं.  यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 11 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं वहीं 2 लाख से ज्यादा लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं.

सोशल मीडिया पर इस गाने की खूब ट्रोलिंग भी हुई लेकिन चाहत अली खान पर ट्रोल्स की आलोचनाओं का कोई असर नहीं हुआ. बाद में गाने में काम करने वाली एक्ट्रेस Wajdhan Rao Ranghar सामने आईं और उन्होंने इस गाने और अपने काम को लेकर मजेदार बात कही है. 


यह भी पढ़ेंः एग्जाम में बच्चे ने कॉपी पर बनाया ऐसा Diagram, कंफ्यूज हो जाएगी कुदरत, Video Viral


एक्ट्रेस को है काम करने का पछतावा

मीडिया से बातचीत के दौरान Wajdhan Rao Ranghar कहती हैं कि, ''इस गाने में काम करने के बाद उनका करियर बर्बाद हो गया.'' उन्होंने कहा कि, 'दुर्भाग्य से, मैंने इस गाने में काम किया है, लोग इसे लेकर मुझे काफी ट्रोल कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि इस गाने के लिए मैं क्यों राजी हो गई'?

Ranghar ने इसका जवाब देते हुआ कहा 'मेरे पास ईद के कपड़े खरीदने के लिए पैसे नहीं थे, जिसके लिए मैने इस गाने में काम करना चोरी करने से बेहतर समझा'.


यह भी पढ़ेंः दुकान पर महिला की 'ऐसी' फोटो लगाने वाले दुकानदार का मैसेज 'तगड़ा' है, देखें Viral Photo


कौन हैं चाहत फतेह अली खान

लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस गाने के सिंगर Chahat Fateh Ali Khan कौन हैं? 56 साल के Chahat का जन्म Pakistan के Lahore में हुआ था. उनका असली नाम Kashif Rana है. उन्होंने अपनी पढ़ाई लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से की है.

वहां से लौटने के बाद वह Lahore Cricket Team से क्रिकेट खेलने लगे. लेकिन लॉकडाउन के बाद उन्होंने अपने गाने के वीडियोज बनाने शुरू कर दिए, जिसके बाद उनके गाने आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते हैं.

पुराने गाने की रीमेक 

चाहत फतेह अली खान के गाने 'Bado Badi' को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कई तरह की रील्स भी बना रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि चाहत का ये गाना एक पुराने गाने का रीमेक हैं. पहले इस गाने को Noor Jahan ने फिल्म 'Banarasi Thug' में गाया था. उस समय भी ये गाना काफी सुर्खियों में रहा और लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement