Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रक्षाबंधन की मांगी छुट्टी तो कटेगी 7 दिन की सैलरी, बॉस की बात से ऑफिस में मची सनसनी

हाल ही में एक महिला का पोस्ट वायरल हुआ था, जिसमें उसने ये दावा किया था कि कंपनी 19 अगस्त को रक्षाबंधन की छुट्टी लेने वालों का सात दिनों का वेतन काटना चाहती थी. लेकिन कंपनी ने इस बात से साफ इनकार कर दिया है.

Latest News
रक्षाबंधन की मांगी छुट्टी तो कटेगी 7 दिन की सैलरी, बॉस की बात से ऑफिस म�ें मची सनसनी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रक्षाबंधन का पावन त्योहार आने वाला है. ऐसे में लोग त्योहार मनाने के लिए एक दिन की छुट्टी लेने का सोच रहे होंगे. लेकिन, हाल ही में पंजाब की एक महिला ने लिंक्डइन पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. महिला ने ये दावा किया कि कंपनी ने उन्हें एक HR के रूप में कर्मचारियों के अधिकार के लिए खड़े होने पर उन्हें नौकरी से निकाल दिया. अपने पोस्ट में उन्होंने कहा कि कंपनी 19 अगस्त को रक्षाबंधन पर छुट्टी लेने वालों का सात दिनों का वेतन काटना चाहती थी. कंपनी ने अब महिला के इस दावे को झूठा ठहरा दिया है. कंपनी का कहना है कि महिला को उनकी अयोग्यता के कारण नौकरी से निकाला गया था.

रक्षाबंधन पर मांगी छुट्टी तो कटेगी 7 दिन की सैलरी 
रक्षाबंधन का त्योहार आने वाला है. ऐसे में लोग अपने भाई-बहन के साथ ये त्योहार मनाते हैं. नौकरी की वजह से लोग अपने परिवार वालों से नहीं मिल पाते हैं. ऐसे में रक्षाबंधन पर एक दिन की छुट्टी लेने की बात सभी के मन में आई होगी. लेकिन अब महिला के एक पोस्ट ने सबको हैरान कर दिया है. महिला ने पोय्ट कर दवा किया है कि उनकी कंपनी के बॉस ने साफ कर दिया कि अगर किसी ने रक्षाबंधन की छुट्टी ली तो एक दिन की जगह सात दिन की सैलरी काट ली जाए. बॉस के लिए इस फरमान पर HR ने स्टैंड लिया तो उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया.  


ये भी पढ़ें-16 साल की बच्ची के सिर चढ़ा रील का खुमार, मोबाइल पकड़ने के चक्कर में छठे फ्लोर से गिरी और...


कंपनी ने कही ये बात 
कंपनी ने लिंक्डइन पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा, "पीड़ित बनकर सहानुभूति पाना आसान है." कंपनी का कहना है कि महिला काम में लापरवाह थी, काम के घंटों में अपनी बेटी का होमवर्क करती थी, साथ ही कंपनी के सोशल मीडिया पेज को मैनेज नहीं कर पाती थी. ऐसे ही कई कारणों की वजह से उन्हें नौकरी से निकाला गया है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement