Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

देसी जुगाड़ से लड़के ने बना डाली अनोखी गाड़ी, 10 रुपये के खर्च पर दौड़ेगी 150 किलोमीटर

सोशल मीडिया पर देसी जुगाड़ का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़का दावा कर रहा है कि ये बाइक 10 रुपये के खर्च में 150 किलोमीटर दौड़ेगी.

देसी जुगाड़ से लड़के ने बना डाली अनोखी गाड़ी, 10 रुपये के खर्च पर दौड़ेगी 150 किलोमीटर

लड़के ने जुगाड़ से किया ऐसा कमाल की देख कर नहीं होगा यकीन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश और दुनिया हाई टेक्नोलॉजी की तरफ आगे बढ़ रही है. टेक्नोलॉजी के कमाल को देखें तो कई चीजें आज भी सिर्फ सपना ही लगती हैं. एक तरफ हाई टेक्नोलॉजी है तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय लोगों के देसी जुगाड़ भी पीछे नहीं हैं. ये तो आप जानते ही है कि भारतीय सबसे बड़े जुगाडू होते हैं. इंटरनेट पर एक लड़के के ऐसे ही देसी जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में इस देसी जुगाड़ को देख कर आप भी इसके फैन हो जाएंगे. लड़के ने अपने टैलेंट से एक ऐसी धांसू गाड़ी बनाई जिसे देखकर हर कोई हैरान हो जाएंगा. 

वीडियो में लड़का बताता है कि इसे बनाने में करीब 10 से 12 हजार तक का खर्चा आया है. इस पर एक ड्राइवर समेत एक बार में 6 लोग बैठ सकते हैं. लड़के की बनाई ये जुगाडू साइकिल चार्जिंग से चलती है. देसी जुगाड़ से बनी इस साइकिल को चार्ज करने में सिर्फ 8 से 10 रुपए का खर्च आता है. इसे एक बार चार्ज करने के बाद करीब 150 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है. सोशल मीडिया पर इस लड़के की इस धांसू आइडिया को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. जबकि ज्यादातर लोग इस तरह बनाई इस साइकिल को देखने के बाद हैरान रह गए. 

यह भी पढ़ें: 27 साल पुरानी चिमनी हुई जमींदोज, नोएडा ट्विन टावर गिराने वाली कंपनी ने 5 सेकेंड में किया धराशायी

यह भी पढ़ें: पुलिसवाले ने बेरहमी से दिया धक्का, जमीन पर पड़ी चीखती-बिलखती महिला का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को 'asadabdullah62' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 2 करोड़ 60 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. 8 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. सोशल मीडिया पर इस देसी जुगाड़ की जमकर तारीफ हो रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement