Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अपनी शादी में आपस में ही भिड़ गए दूल्हा-दुल्हन, हाथा-पाई का Video Viral

वीडियो की शुरुआत में आपको दो लोग अपनी शादी की रस्में निभाते नजर आएंगे. हालांकि, थोड़ी ही देर बाद वहां कुछ ऐसा हो जाता है जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था.

अपनी शादी में आपस में ही भिड़ गए दूल्हा-दुल्हन, हाथा-पाई का Video Viral
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ काफी हैरान कर देने वाले तो कुछ इतने मजेदार होते हैं जिन्हें देख लोग चाहकर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते. अब इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. वीडियो किसी शादी का है जिसे देखने के बाद एक पल के लिए तो आपका सिर चकरा जाएगा. हो सकता है कि वीडियो को देखने के बाद आप अपनी हंसी भी न रोक पाएं. 

क्या है पूरा मामला?
वीडियो की शुरुआत में आपको दो लोग अपनी शादी की रस्में निभाते नजर आएंगे. हालांकि, थोड़ी ही देर बाद वहां कुछ ऐसा हो जाता है जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था. दरअसर, हुआ यूं कि दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी की रस्में निभा रहे थे तभी दोनों के बीच किसी बात को लेकर ऐसा झगड़ा हुआ कि देखते ही देखते शादी का मंडप अखाड़े में बदल गया. 

यहां देखें वीडियो-

 

 

यह भी पढ़ें: 42 साल की मां और 24 साल का बेटा, साथ में पास किया PCS एग्जाम

आप देख सकते हैं कि कैसे रस्मों के बीच दुल्हन गुस्से में दूल्हे की तरफ हाथ बढ़ा देती है. इसके बाद जब दूल्हा उसकी हरकतों का विरोध करता है तो दुल्हन अपना आपा खो बैठती है. फिर तो वो ना आव देखती है ना ताव, सीधे मारपीट पर उतर आती है. इस दौरान पीछे खड़ी एक महिला दोनों के बीच चल रहे इस झगड़े को रोकने की भी कोशिश करती नजर आई लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. उल्टा इस लड़ाई को सुलझाने के चक्कर में महिला के भी हाल बेहाल हो गए. 

शादी का यह वीडियो kaunhainyehlog नाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. बता दें कि वीडियो हाल फिलहाल का नहीं बल्कि बीते महिने की 27 तारीख का है लेकिन अब यह एक बार फिर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को देखने के बाद लोग जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है जब शादी वाले दिन दोनों इस तरह से लड़ रहे हैं तो जरा सोचिए कि अगर साथ रहते तो फिर क्या होता? इसपर जवाब देते हुए एक अन्य यूजर ने मजाकिया लहजे में कहा, 'ऐसा होता तो पड़ोसियों को हर रोज WWE की फाइट फ्री में देखने को मिल जाती.'

वीडियो कहां का है, इसके बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है लेकिन फिलहाल इसे तेजी से शेयर जरूर किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: शख्स ने दांतों पर चलाई बंदूक! लोग बोले- बाहर आ जाएगी बत्तीसी 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement