Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: सांड से पंगा लेना पड़ा भारी, पड़ी ऐसी लात कि दिन में नजर आ गए तारे

सांड का बदला देखकर आपको भी लगेगा कि सांड ने जो किया ठीक ही किया. आखिर पंगा लेने की क्या जरूरत ही क्या थी?

Viral Video: सांड से पंगा लेना पड़ा भारी, पड़ी ऐसी लात कि दिन में नजर आ गए तारे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं जिन्हें देख कर हमारा दिमाग चकरा जाता है. अब जानवर से पंगा कौन लेता है भाई...वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स सांड के मुंह के आगे हाथ हिला रहा था. ऐसा लग रहा है जैसे कोई रेस होने वाली हो लेकिन सांड का गुस्सा गजब था. वह शख्स उस सांड के आगे कुछ कहते हुए इशारा कर रहा था. इतमें मे सांड भड़क गया और उसे शख्स पर ऐसा लात अटैक किया कि पूछिए मत. बंदा वहीं गिरकर चित्त हो गया. इसके बाद शायद ही उसमें सांड के सामने आंख तक उठाने की हिम्मत बची हो. 

यह भी पढ़ें: ATM से निकलते हैं सोने के बिस्कुट, हर वक्त लगी रहती है लाइन

रिपोर्ट्स की मानें तो वीडियो स्पेन का है. इस छोटे से वीडियो में एक सांड के बराबर में एक शख्स काली टी-शर्ट पहन कर खड़ा हुआ है वह अचानक अपना हाथ सांड के सींग के ऊपर उठाता है जिसके अगले ही सेकेंड सांड गुस्से में आ जाता है. सांड उसके चेहरे पर सींग मारता है और फिर उसे नीचे गिरा कर उसके पेट पर चढ़ जाता है. आस-पास खड़े सभी लोग डर जाते हैं और चिल्लाने लगते हैं. 

चौंकाने वाला यह वीडियो रिंकी गेर्वियस ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. रिंकी गेर्वियस एक एनिमल राइट्स एक्टिविस्ट है. इस वायरल वीडियो को अब तक 33 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 68 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.

यह भी पढ़ें: Live TV पर आग से करतब दिखा रहा था शख्स, हुआ ऐसा हाल जिंदगी भर नहीं भूलेगा

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement