Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: गले में हाथ डाले दो दोस्त, ये वायरल वीडियो देख आपको भी प्यार आ जाएगा 

School Kids Friendship Viral Video: बच्चों की मासूमियत दुनिया की सबसे प्यारी चीज होती है और ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आना पूरी तरह से तय है.

Viral Video: गले में हाथ डाले दो दोस्त, ये वायरल वीडियो देख आपको भी प्यार आ जाएगा 

Kids Video Viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्यार और परिवार के बीच भी दोस्ती शायद ऐसी चीज है जिसकी चमक उम्र के किसी दौर में फीकी नहीं होती है. दोस्ती कॉलेज की हो या बुढ़ापे की, उम्र के हर पड़ाव में बेहद खास होती है. दोस्ती में अगर मासूमियत और बेपरवाही हो तो वह और भी खूबसूरत हो जाती है. ऐसे ही दो स्कूली बच्चों की दोस्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें दो बच्चे स्कूल की यूनिफॉर्म में हैं और ऐसा लग रहा है कि वह शायद स्कूल से लौट रहे हैं. रास्ते में दोनों एक-दूसरे से बिछड़े यार की तरह गले में हाथ डाले घूमते-तफरीह करते हुए दिख रहे हैं. दोनों का अंदाज एकदम बिंदास है और बच्चों के चेहरे से ऐसा लग रहा है कि मानो उनके लिए यही पल जिंदगी का सबसे खास पल है.   

दोस्ती का जिक्र हो तो कॉलेज टाइम की दोस्ती या जय-वीरू जैसे फिल्मी दोस्तों की मिसाल दी जाती है. हालांकि, बचपन की दोस्ती जैसी मासूमियत कहीं और मिलना मुश्किल है. ऐसे ही दो नन्हे दोस्तों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. स्कूल यूनिफॉर्म में ये दोनों बच्चे गले में हाथ डाले, झूमते हुए हर किसी से बेपरवाह चले जा रहे हैं. ऐसे दोस्तों को साथ देखना और इनकी मासूमियत पर प्यार आना बहुत आम बात है. दोनों को सोशल मीडिया यूजर्स भर-भरकर प्यार दे रहे हैं. 

यह भी पढे़ं: Shocking Video: जिम में ट्रेडमिल पर जॉगिंग कर रहा था लड़का, गिरा और हो गई मौत

जय-वीरू जैसे दोस्ती याद आ गई 
यह वीडियो इंस्टाग्राम पेज @your_foodspot_ से 25 अगस्त को पोस्ट किया गया था. इसके बाद इसे अलग-अलग सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर भी टैग किया गया है जिसे लाखों लाइक्स और व्यूज मिल गए हैं.कैप्शन में लिखा - अपने बचपन के दोस्तों को टैग करें. यह क्लिप वाकई दिल छू लेने वाला है जहां जमाने पर की चीजों से बेफिक्र दो दोस्त स्कूल से घर लौट रहे हैं. दोनों की दोस्ती और मस्ती में जैसी मासूमियत है उसे देख कर सबके चेहरे पर मुस्कान आ गई है. 

यह भी पढे़ं: Lucknow Railway: बहुत महंगा है चूहा पकड़ना, एक चूहे को दबोचने में रेलवे ने हजारों खर्च किए

सोशल मीडिया यूजर्स बरसा रहे हैं प्यार 
इस वीडियो पर कमेंट और रिएक्शन की भरमार आ गई है. किसी को इसे देखकर अपने बचपन के दिन याद आ गए तो किसी ने कहा कि यह सबसे सुहाने पल हैं. एक यूजर ने इस पर कमेंट में लिखा कि इससे प्यारी और मासूम दोस्ती कुछ और नहीं हो सकती है. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि यह किसी पहाड़ी इलाके का है. हालांकि, अब तक जगह और दोनों बच्चों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं आई है लेकिन ये दोनों सोशल मीडिया स्टार जरूर बन गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement