Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पत्नी को बिना बताए बेच डाली उसकी Kidney, 4 साल बाद ऐसे हुआ खुलासा!

ओडिशा की रहने वाली एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने बिना बताए उसकी किडनी काले बाजार में बेच दी.

पत्नी को बिना बताए बेच डाली उसकी Kidney, 4 साल बाद ऐसे हुआ खुलासा!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पति और पत्नी को लोग हर सुख-दुख का साथी बताते हैं. कहा जाता है कि जो बात लोग किसी से नहीं कर सकते वो अपने जीवनसाथी से करते हैं. इस रिश्ते में जितने लड़ाई-झगड़े हैं, उससे कही ज्यादा प्यार और भरोसा भी है लेकिन क्या हो अगर कोई इस भरोसा का इस्तेमाल अपने फादये के लिए करे तो? ओडिशा राज्य से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ ऐसा विश्वासघात किया जिसके बारे में वो कभी सपने में भी नहीं सोच सकती थी.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, ओडिशा के कोडामेटा गांव में रहने वाली रंजीता कुंडू नाम की एक महिला ने अपने पति पर अजीबोगरीब आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि पति ने बिना उन्हें बताए उनकी किडनी काले बाजार में बेच दी. इससे भी ज्यादा हैरान कर देने वाली बात यह रही कि खुद पत्नी को 4 साल बाद इस बात का पता चला. मामले के जानकारी देते हुए महिला ने बताया 'मेरा पति बांग्लादेशी है और शरणार्थी के तौर पर यहां रहता है. हमारी शादी को 12 साल हो चुके हैं और हमारे 2 बच्चे भी हैं. हालांकि, 8 महीने पहले वो पूरा परिवार छोड़कर भाग गया तबसे मैं अपने बच्चों के साथ अपने माता-पिता के साथ रहती हूं.'

यह भी पढ़ें- Noida और Greater Noida की सोसायटी में कुत्ता पालना नहीं होगा आसान, लागू हुए सख्त नियम

महिला ने आगे कहा, 'साल 2014 में मुझे किडनी की पथरी के ऑपरेशन के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसी दौरान मेरे पति ने डॉक्टर के साथ मिलकर मेरी एक किडनी ब्लैक मार्केट में बेच दी. मैं एनेस्थीसिया के प्रभाव में थी इसलिए उस समय कुछ पता ही नहीं चल सका. फिर अचानक एक दिन मेरे पेट के निचले हिस्से में मुझे असहनीय दर्द महसूस हुआ तो मैं डॉक्टर के पास पहुंची. यहां आकर मुझे पता चला कि पिछले 4 सालों से मैं केवल एक ही किडनी पर जिंदा हूं. यह सुनकर मेरे पैरों तले जमीन खिसक गई. 12 साल से जो शख्स मेरे साथ था,वो इतना बड़ा धोखा भी कर सकता है ये मैंने कभी नहीं सोचा था' 

महिला की मानें तो उन दोनों के बीच दहेज को लेकर भी अक्सर झगड़े होते रहते थे. अब महिला ने पति और उसकी बहन के खिलाफ केस दर्ज कर इंसाफ की मांग की है. 

यह भी पढ़ें: Video: फटा सीवर का पाइप, मैनहोल से ऐसे निकला पानी जैसे काला फव्वारा हो...

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement