Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: बंदूक की नोक पर लूटी फॉर्च्यूनर, दिल्ली कैंट में बेखौफ बदमाश

गाड़ी की छीना झपटी के इस तरह के मामले हमें अक्सर फिल्मों में देखने को मिलते हैं लेकिन बंदूक की नोक पर लूट का यह सीन दिल्ली कैंट का है.

Video: बंदूक की नोक पर लूटी फॉर्च्यूनर, दिल्ली कैंट में बेखौफ बदमाश
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर बंदूक की नोक पर कार लूटने का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस समय लुटेरे गाड़ीवाले को डरा धमका रहे हैं उस दौरान आसपास भी बहुत से लोग मौजूद हैं लेकिन लुटेरों के हाथ में बंदूक देख कर सभी इतना डर चुके थे कि किसी ने भी आगे आकर मदद करने की कोशिश नहीं की. वहां से गुजर रही कोई गाड़ी भी उनकी मदद के लिए नहीं रुकी. सभी लोग लुटेरों की बंदूक के सामने तमाशबीन बने रहे. बेखौफ बदमाशों ने भी हथियार दिखा कर गाड़ीवाले से चाबी ली और फिर कार लेकर वहां से फरार हो गए. जब शख्स ने इसका विरोध किया तो एक लुटेरे ने उसे डराने के लिए गोली भी चलाई. 

यह भी पढ़ें: Viral News: मंदिर में चोरी के बाद लगा पाप? चोर ने कहा- सामान लेलो, मुझे माफ करो...

गाड़ी की छीना झपटी के इस तरह के मामले हमें अक्सर फिल्मों में देखने को मिलते हैं सोशल मीडिया पर वायरल घटना का यह वीडियो किसी फिल्म का नहीं बल्कि दिल्ली के सुरक्षित इलाकों में से एक दिल्ली कैंट का है. मामला तब सामने आया जब 35 वर्षीय राहुल अपने साथ हुए इस हादसे की सूचना पुलिस को दी. शख्स ने बताया कि तीन बाइक सवार बदमाशों ने पिस्तौल दिखाकर उसकी टोयोटा फॉर्च्यूनर कार लूट ली. पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 397 और 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. पुलिस इस घटना के सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपियों की तलाश कर रही है.आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस आस पास के सीसीटीवी फुटेज भी खगाल रही है.

यह भी पढ़ें: सांप ने डसा तो बच्चे ने ले लिया बदला, गर्दन पकड़ नोच डाला, सांप की मौत 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement